Home हरदोई अखिलेश यादव को इतना सदमा लगा है कि उन्हें पिछली बातें ही...

अखिलेश यादव को इतना सदमा लगा है कि उन्हें पिछली बातें ही याद हैं:प्रभारी मंत्री सतीश महाना

हरदोई। प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने कहा है कि पिछले साढ़े चार वर्ष के दौरान प्रदेश में लोकतंत्र की मूल अवधारणा के तहत कार्य हुआ है। जनता के द्वारा चुनी गई सरकार जनता के लिए कार्य कर रही है। जाति, धर्म, क्षेत्र आदि से ऊपर उठकर सभी वर्गों के लिए योजनाएं चल रही हैं। नेताओं के प्रति जो अविश्वास जनता में हो गया था उसे सरकार ने विश्वास में बदला है।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना: धार्मिक रीति रिवाजों से एक सूत्र में बंधे 57 युगल

प्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के मौके पर रविवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनता में नेताओं और सरकारों के प्रति अविश्वास हो गया था। योगी के नेतृत्व वाली सरकार ने जनता का विश्वास बहाल किया है।

सतीश महाना ने कहा कि वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही दिशा और दशा बदलना शुरू हो गई थी। इसके बाद ही राजनीतिक स्वार्थ के कारण 2017 से पहले केंद्र सरकार की ओर से चलाई जाने वाली योजनाओं में रोड़ा अटकाया जाता था।

यह भी पढ़ें :दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत,कार पर सवार दंपती समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो निर्बाध रूप से सभी योजनाओं को लागू किया गया। बेसिक स्कूलों की दशा बदली, किसानों को बिजली मिली, सिंचाई के लिए पानी मिला। अब जनता को भय नहीं लगता। पूर्व की सरकारों में जो लोग जनता के संरक्षक होने चाहिए थे वह जनता के शोषक बन गए थे।

यह भी पढ़ें :CTET 2021: केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन 20 सितंबर से शुरू, जाने क्या है नए नियम

प्रभारी मंत्री ने विभिन्न योजनाओं से जनपद को मिले लाभ के आंकड़े भी प्रेसवार्ता में बताए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, मिश्रिख सांसद अशोक रावत, सदर विधायक नितिन अग्रवाल, बिलग्राम-मल्लावां विधायक आशीष सिंह आशू, शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी, डीएम अविनाश कुमार और एसपी अजय कुमार मौजूद रहे।

दिया अखिलेश यादव के ट्वीट का जवाब

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा रविवार को किए गए एक ट्वीट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने कहा कि एक फिल्म आई थी सदमा। फिल्म की मुख्य किरदार यानी नायिका को चोट लगने के कारण आठ साल की उम्र के आगे का याद नहीं रहता।

यह भी पढ़ें :हरदोई : खड़े ट्रक में पीछे से घुसी बाइक, 2 दोस्तों की दर्दनाक मौत

वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव से अखिलेश यादव को इतना सदमा लगा है कि उन्हें पिछली बातें ही याद हैं। वर्तमान में क्या हो रहा इसका कोई पता अखिलेश को नहीं। जिन लोगों ने जनता के बीच कोई काम नहीं किया, जिनकी सरकारों में कुछ व्यक्तियों और कुछ माफियाओं की चिंता होती थी आज वे खाली हैं। कुछ न कुछ तो कहेंगे ही, उनकी किसी बात में कोई दम नहीं।

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »