Home सीतापुर सीतापुर: आंधी में उड़ा पंडाल, करंट से 3 बरातियों समेत 4 की...

सीतापुर: आंधी में उड़ा पंडाल, करंट से 3 बरातियों समेत 4 की मौत

सीतापुर: थाना कमलापुर इलाके में शुक्रवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। तेज आंधी की वजह से शादी का पंडाल उखड़ गया और लोहे का पाइप ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया, इससे पाइप में करंट उतर आया और उसकी चपेट में आकर चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है।

डीएम और एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर झुलसे लोगों का हाल जाना और बेहतर इलाज के आदेश दिए हैं। 

दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। कमलापुर इलाके के हनुमानपुर निवासी राजेंद्र की बेटी की शादी बिसवां इलाके से तय हुई थी। बताया जाता है कि शुक्रवार को शादी थी। बारात आई हुई थी। देर रात शादी की रस्में चल रही थी।

हरदोई :141 रिक्रूटों का प्रशिक्षण पूरा,हुई पासिंग आउट परेड

बताते हैं कि इसी बीच तेज आंधी आ गई, जिसकी वजह से पंडाल उखड़ गया और उसमें लगा लोहे का पाइप ऊपर से गुजरे हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। इस दौरान तारों में करंट दौड़ रहा था। लोहे के पाइप में करंट उतर आया और इसकी चपेट में आकर सात लोग झुलस गए हैं। 

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार

घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। किसी तरह से लोगों को करंट से छुड़ाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे लोगों को कसमंडा सीएचसी आई। एसओ कमलापुर ने बताया कि सभी लोगों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

देर रात करीब 12 बजे जिला अस्पताल लाते समय झुलसे बिसवां इलाके के मोचकला निवासी मायाराम, इसरीपुरवा निवासी राधे (52), मानपुर के गोवर्धनपुर निवासी रामऔतार (38), कमलापुर के हनुमानपुर निवासी रामचन्द्र (40) की मौत हो गई। जबकि, लखनऊ के इटौंजा इलाके के भगौती पाल, मृतक मायाराम का भाई रामप्रताप, अटरिया इलाके के टिकौली निवासी अजय गम्भीर रूप से झुलसे हैं। 

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »