Home क्राइम बाइक चोरों का गिरोह पकड़ा गया, 8 बाइक बरामद

बाइक चोरों का गिरोह पकड़ा गया, 8 बाइक बरामद

हरदोई: शाहाबाद पुलिस ने बाइक चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर पांच शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइक भी बरामद की हैं। गिरफ्तार शातिरों में सरगना और दो अन्य शाहजहांपुर जिले का रहने वाले हैं।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि शुक्रवार की रात शाहाबाद कोतवाल शिवशंकर सिंह बेझाचौराहा पर वाहन चेकिग कर रहे थे। संदेह के आधार पर दो बाइक को रोका गया, जिसमें एक पर शाहजहांपुर जिले तिलहर थाना क्षेत्र के भैदपुर निवासी मनोज कुमार वर्मा और दूसरी पर पचदेवरा थाना क्षेत्र के खेरिया निवासी संजय कुमार कुशवाहा था। उनसे बाइक के कागज मांगे गए थे, तो पता चला कि वह चोरी की हैं। तलाशी में उनके पास तमंचा और कारतूस भी मिले। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उनका पूरा गैंग निकला और चार अन्य साथी शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के मित्तेपुर निवासी शेरपाल राठौर और रावेंद्र राठौर, पचदेवरा क्षेत्र के चंद्रमपुर निवासी श्रवण कुमार कुशवाहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी निशानदेही पर छह अन्य बाइक बरामद की गईं। एसपी ने बताया कि यह पूरा गैंग कई जिलों में बाइक चोरी करता था। यह गैंग शहर से बाइक चोरी कर गांवों में बेचते थे।

आठ जिला बदर किए गए: हरदोई : जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने दो सगे भाइयों सहित आठ आपराधिक प्रवृति के लोगों को छह-छह माह के लिए जिला बदर करने के आदेश दिए हैं।

अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मंझिला थाना क्षेत्र के जमुरा निवासी नन्हा उर्फ शहाबुद्दीन और गुलाबुद्दीन पुत्रगण गुलाम ख्वाजा, पिहानी थाना क्षेत्र के बूढ़ागांव निवासी अमित गुप्ता पुत्र जगदीश गुप्ता, कोतवाली देहात के क्षेत्र के ओमपुरी निवासी विनोद कंजड़ पुत्र शिवदयाल और बदन पुत्र शंखी, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर कल्लू निवासी सोनू उर्फ दरोगा पुत्र रामआसरे, कोतवाली शहर के सुर्जीपुर माधवपुर निवासी विद्याकांत पुत्र सोमराज और अरवल थाना क्षेत्र के टिलिया घटवासा निवासी भानवीर पुत्र राम बिलास को छह-छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। बताया कि संबंधित थाना-कोतवाली प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि जिला बदर के आदेश का पालन कराएंगे। समय-समय पर निगरानी करेंगे।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »