Home हरदोई एसपी हरदोई ने किया बड़ा फेरबदल

एसपी हरदोई ने किया बड़ा फेरबदल

हरदोई।पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने एसआई, एसएसआई व इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है। कई थानेदारों के बदले क्षेत्र तो कुछ को पुलिस लाइन से मिली मिली थाने की कमान।
उमाशंकर उत्तम को पुलिस लाइन से कोतवाली देहात का प्रभारी बनाया गया तो वही कोतवाली देहात के प्रभारी रहे रंधा सिंह को डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है। डीसीआरबी के प्रभारी रहे राकेश चंद्र आनंद को माधौगंज प्रभारी, प्रभारी निरीक्षक अतरौली संतोष तिवारी को क्राइम ब्रांच, क्राइम ब्रांच प्रभारी संत प्रसाद उपाध्याय को टड़ियावां प्रभारी बनाया गया है।
टड़ियावां के प्रभारी रहे शिवशंकर सिंह को शाहाबाद कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है तो वही शाहाबाद कोतवाली के प्रभारी रहे महेश चन्द्र पांडेय, थानाध्यक्ष पचदेवरा रामबचन भारती व थानाध्यक्ष माधौगंज धर्मेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है। कोतवाली देहात के अतिसार निरीक्षक राजेश कुमार को पचदेवरा थाने का प्रभारी बनाया गया है तो वही सांडी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव, सुरसा थानाध्यक्ष विनोद कुमार शर्मा को क्राइम ब्रांच भेजा गया है। एसएसआई बेनीगंज अशोक कुमार यादव को थानाध्यक्ष अतरौली, संडीला की कताई मिल चौकी के प्रभारी अनिल सक्सेना को थानाध्यक्ष सांडी, बेहटा गोकुल थाने के संजय शर्मा को थानाध्यक्ष मझिला बनाया गया है।
थानाध्यक्ष मझिला संजीव कुमार शर्मा को एसएसआई कोतवाली देहात भेजा गया है तो वही सुरसा में एसएसआई रहे वीरेन्द्र सिंह तोमर को सुरसा थाने की कमान सौंपी है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »