Home स्वास्थ्य कोरोना रोधी वैक्सीनेशन की पहली वैक्सीन, डीएम की उपस्थित में पंकज कुमार...

कोरोना रोधी वैक्सीनेशन की पहली वैक्सीन, डीएम की उपस्थित में पंकज कुमार को लगाकर हुआ शुभारंभ


कोरोना काल में अद्म्य साहस का परिचय दिया इसके लिए बधाई के पात्र:- अविनाश कुमार


हरदोई, 16 जनवरी 2021:- जिला महिला चिकित्सालय में आयोजित कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम के अंतर्गत टीवी पर मा0 प्रधानमंत्री जी के उद्बोधन सुनने एवं कोविड वैक्सीनेशन का शुभारम्भ करने के उपरान्त जिला महिला चिकित्सालय में कोरोना रोधी वैक्सीनेशन की पहली वैक्सीन, कोरोना वॉरियर पंकज कुमार सफाई सुपरवाईजर को जिलाधिकारी की उपस्थित में लगाकर जनपद में कोविड टीकारण का शुभारम्भ किया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने प्रथम चरण में कोरोना का पहला टीकाकरण कराने वाले स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से कहा कि कोरोना काल में स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों, नर्स, एएनएम, आशा एवं अन्य कर्मचारियों ने अद्म्य साहस का परिचय दिया उसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होने मुख्य चिकित्साधिकारी से कहा कि जिन कर्मचारियों का नाम लिस्ट में है उनका प्रमाणित परिचय पत्र देखने के एवं पोर्टल पर अपलोड करने के उपरान्त टीकाकरण करायें।


कार्यक्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सूर्यमणि त्रिपाठी ने बताया कि आज टीकाकरण के शुभारम्भ के अवसर पर जिला महिला चिकित्सालय में 100 तथा सीएचसी सण्डीला एवं हरपालपुर में 100-100 स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन टीकाकरण किया जायेगा। उन्होने जनमानस से कहा है कि ये वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है, इसलिए कोविड वैक्सीन की किसी भी अफवाह में न आये।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर लक्ष्मी एन, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक रवीन्द्र सिंह, डा0 अमरजीत सिंह अजमानी, डा0 विजय कुमार सिंह, डा0 प्रशान्त, सन्जू कश्यप, अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम आदि उपस्थित रहें।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »