Home हरदोई घूस लेते लेखपाल को पकड़ा, एंटी करप्शन टीम ने की गिरफ्तारी

घूस लेते लेखपाल को पकड़ा, एंटी करप्शन टीम ने की गिरफ्तारी

लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार को नई तहसील गेट के पास पांच हजार रुपये घूस लेते लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल को टीम अपने साथ लखनऊ ले गई है। संडीला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बढै़यनखेड़ा मजरा लूमामऊ निवासी गुरुचरन पुत्र गयारी का एक बीघा 17 बिस्वा खेत है।

इस खेत का उसे अपने भाई प्रेमशंकर से बंटवारा करना था। खेत की नाप कराने के लिए गुरुचरन ने एसडीएम संडीला को प्रार्थनापत्र दिया था। प्रार्थनापत्र के आधार पर एसडीएम ने इसे संबंधित लेखपाल राकेश कुमार अस्थाना निवासी ग्राम कुसिया कोतवाली मल्लावां के पास भेज दिया।
एसडीएम ने गुरुचरन को लेखपाल से मिलकर नाप करा लेने की सलाह दी। इस पर 28 अक्तूबर को गुरुचरन ने लेखपाल राकेश कुमार अस्थाना से बातचीत की। गुरुचरन का आरोप है कि नाप के लिए लेखपाल ने पांच हजार रुपये मांगे।
इसकी शिकायत गुरुचरन ने लखनऊ में एंटी करप्शन टीम से कर दी। मंगलवार को नई तहसील के पास गुरुचरन ने पांच हजार रुपये लेखपाल को देने के लिए बुलाया। इसी दौरान वहां एंटी करप्शन टीम भी पहुंच गई और पांच हजार रुपये लेते राकेश को गिरफ्तार कर लिया।

दो-दो हजार के दो नोट और पांच सौै रुपये के दो नोट बरामद हुए हैं। एंटी करप्शन टीम में निरीक्षक राजेंद्र सिंह, श्यामचंद्र त्रिपाठी, अली हमजा सिद्दीकी, शैलेंद्र सिंह, संजय सिंह, देवप्रकाश मिश्र आदि शामिल रहे।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »