Home हरदोई टड़ियावां :बैंक मित्र की हत्या का हुआ खुलासा

टड़ियावां :बैंक मित्र की हत्या का हुआ खुलासा

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र के गौराडांडा निवासी बैंक मित्र की हत्या लूट के इरादे से की गई थी, पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने कबूला है कि कर्ज से उबरने और पैर का ऑपरेशन कराने के लिए रुपयों की जरूरत होने पर साथी की मदद से वारदात को अंजाम दिया था। उसकी निशानदेही पर बैंक मित्र का बैग और बीसी मशीन भी बरामद की गई है।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम गौराडांडा निवासी गौरव अवस्थी पुत्र शिव सागर अवस्थी का शव 19 दिसंबर को सुबह गौराडांडा और बरबटापुर के बीच सड़क किनारे खेत में पड़ा मिला था। गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। गौरव केनरा बैंक की टड़ियावां शाखा में बैक मित्र था। उसका बैग और बीसी मशीन भी गायब मिली थी। एसपी अनुराग वत्स ने घटना का खुलासा करने के लिए चार पुलिस टीमें बनाई थीं।

शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने पत्रकारों को बताया कि विवेचना के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले। इन सुरागों के आधार पर गौराडांडा निवासी रोहित गुप्ता पुत्र परशुराम गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस दौरान रोहित ने बताया कि उसके एक पैर में रॉड पड़ी हुई है।

इसका ऑपरेशन कराने के लिए उसे रुपयों की जरूरत थी। इसके अलावा उस पर कुछ कर्ज भी हो गया था। गौरव के पास डेढ़ से दो लाख रुपये रहते थे। 18 दिसंबर की शाम रोहित ने अपने साथी गांव के धर्मवीर गुप्ता पुत्र पप्पू गुप्ता को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया। यहां पर तीनों ने गौरव को शराब पिलाई फिर मफलर से गला दबाकर हत्या कर दी।

बैग भी अपने साथ ले गया, लेकिन उसमें रुपये नहीं निकले तो बैग भैंसटा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने बैग भी बरामद कर लिया और उसमें रखी बीसी मशीन भी मिल गई। बैग से एक बेल्ट, बैंक के कागजात, एक मोबाइल, पर्स, एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »