Home हरदोई ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत

पिहानी । हरदोई मार्ग पर कुइयां तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे बाद पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

लखीमपुर जिले के थाना मैगलगंज के ग्राम कल्ली निवासी सुपनेश चंद (28) सोमवार की दोपहर बहन सुधा देवी (25) के साथ हरदोई में भर्ती रिश्तेदार को देखने जा रहा था। हरदोई मार्ग पर कुइयां तिराहे के पास पीछे से आए गन्ना लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हेलमेट न लगाए होने के कारण हादसे में सुपनेश व सुधा देवी घायल हो गए।

हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। आसपास मौजूद लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक सुधा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

घायल सुपनेश को अस्पताल भिजवाया। इस बीच जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पिहानी के साथ ही हरियावां थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

लगभग एक घंटे की बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को हरियावां पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »