Home हरदोई ड्राईरन के लिए आने वाले लाभार्थी का निर्धारित प्रारूप पर मोबाइल के...

ड्राईरन के लिए आने वाले लाभार्थी का निर्धारित प्रारूप पर मोबाइल के माध्यम से पोर्टल पर अपडेट कराना सुनिश्चित करेंः-अविनाश कुमार


हरदोई, , 11 जनवरी 2021:- जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बाावन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर चल रहे कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राईरन के सम्बन्ध में सभी काउन्टरों का निरीक्षण कर समस्त तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने उपस्थित चिकित्सकों एवं एएनएम से वैक्सीन लगाने के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की तथा अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 स्वामी दयाल से कहा कि ड्राईरन के लिए आने वाले लाभार्थी का निर्धारित प्रारूप पर नाम, पता, मोबाइल नम्बर, आधार कार्ड नम्बर आदि दर्ज कराये और मोबाइल के माध्यम से पोर्टल पर अपडेट भी कराना सुनिश्चित करें।

उन्होने उपस्थित चिकित्सकों से कहा कि कोविड-19 वैक्सीन लगाने के सम्बन्ध में सभी एएनएम आदि को पूरी तरह प्रशिक्षित करें और Dry Run के दौरान पूरी सावधानी बरते।

सभी अध्यापकों की उपस्थित शत प्रतिशत सुनिश्चित करायेंः-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने आज आई0टी0आई0 के निरीक्षण में वहां लगी मशीनों, छात्र संख्या एवं छात्रों द्वारा बनाये उपकरणों के सम्बन्ध में प्रधानाचार्य आईटीआई आर0एस0 यादव से विस्तार से जानकारी प्राप्त की तथा उपकरण बनाने वाली मशीन को चलवा कर देखा। इस अवसर पर उन्होने श्री यादव को निर्देश दिये कि सभी अध्यापकों की उपस्थित शतप्रतिशत सुनिश्चित करायें और छात्रों को गुणवत्ता परक प्रशिक्षण दिया जाये ताकि अच्छा प्रशिक्षण पाकर किसी संस्था में रोजगार प्राप्त कर सकें।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »