Home हरदोई तालाब में मिलीं एआरटीओ ऑफिस की फाइलें व अभिलेख

तालाब में मिलीं एआरटीओ ऑफिस की फाइलें व अभिलेख

एआरटीओ ऑफिस से सटे तालाब में गुरुवार की सुबह एआरटीओ की कई फाइलें व भारी संख्या में अभिलेख पानी में उतराते मिले। सूचना मिलने के काफी देर बाद भी अधिकारी टालमटोल करते रहे, लेकिन चर्चाएं बढ़ने पर एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर व आरआई विकास यादव ने मौके पर जाकर स्थिति देखी। आरआई विकास यादव ने इसकी जांच कराए जाने की बात कही है।

गुरुवार की सुबह एआरटीओ ऑफिस से सटे तालाब में ऑफिस के टैग लगी दर्जनों फाइलें, ऑनलाइनें फीस भुगतान की रसीदें, आवेदकों के पहचान पत्र व कई ड्राइविंग लाइसेंस पड़े मिले।
इसकी भनक लगते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों के मुताबिक गुरुवार की दोपहर किसी अधिकारी के आने की खबर थी, इसलिए आनन-फानन में ये गैरजरूरी फाइलें और अभिलेख गलत ढंग से कार्यालय के बाहर तालाब में फिंकवा दिए गए।
हालांकि अधिकारी इसे सिरे से नकारते रहे। अधिकारी कागजों और फाइलों को रद्दी बताते रहे। भीड़ बढ़ने पर आरआई विकास यादव व एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर, दोनों मौके पर गए और स्थिति देखी। आरआई विकास यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह सभी कागज निष्प्रयोज लग रहे हैं।
अगर यह रद्दी थी, तो भी इसके निस्तारण का यह उचित तरीका नहीं है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »