Home हरदोई विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का...

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

हरदोई। मल्लावां कस्बे के मोहल्ला कटरा गंगारामपुर निवासी विवाहिता का शव घर के एक कमरे में फंदे पर लटकता मिला। परिजन घटना का कारण नहीं बता सके। विवाहिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कस्बे के मोहल्ला कटरा गंगारामपुर निवासी कोमल (24) की रविवार की रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव घर के एक कमरे में पंखे से साड़ी के फंदे पर लटकता पाया गया। रात में परिजन खाने के लिए बुलाने गए तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी प्रयास के बाद परिजन दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो उसका शव लटकता देख कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने बताया कि कोमल की शादी अजय से पांच साल पहले हुई थी। उसके कोई संतान नहीं है। बताया कि अजय एक साल से विदेश में है। वह यहां अन्य परिजनों के साथ रहती थी।

सूचना मिलने के बाद कोमल के पिता रज्जनलाल निवासी मोहल्ला लोधौरा थाना अचलगंज उन्नाव परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। पिता रज्जनलाल ने बताया कि उसने बेटी की शादी में लगभग 10 लाख रुपये का दहेज दिया था। इसके बावजूद पति अजय कुमार, ससुर रामकुमार, जेठ राजू, सास व जेठानी दहेज से संतुष्ट नहीं थे। वे आए दिन दहेज की मांग को लेकर उसकी बेटी को प्रताड़ित करते थे।

भाजपा की प्रेमावती बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष

मांग पूरी न होने पर इन लोगोें ने हत्या कर उसका शव फांसी पर लटका दिया। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रोजगार सम्बधित ख़बरें

देश की हर नौकरी पर ,अब होगी आपकी नज़र
डाउनलोड करें Rojgar Alert
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »