Home हरदोई दुष्कर्म मामले में हुई 10 साल की सजा

दुष्कर्म मामले में हुई 10 साल की सजा

हरदोई। सात साल पुराने दुष्कर्म के मामले की बुधवार को सुनवाई पूरी हो गई। फास्ट ट्रैक कोर्ट के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अभिषेक सिन्हा ने आरोपी को दोषी पाया। न्यायाधीश ने उसे 10 साल की कैद और 12 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है


सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता अमलेंद्र सिंह ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने 18 मार्च 2014 को दर्ज कराए मामले में बताया था कि वह गांव के ही कन्हई के टेंपो से अपने रिश्तेदार को दवा दिलाने गई थी। दवा दिलाने के बाद रिश्तेदार को उनके घर छोड़कर कन्हई के टेंपो से वापस गांव आ रही थी।

गुलामऊ पुलिया के निकट कन्हई ने टेंपो सियापुर की ओर मोड़ दिया। जब महिला ने टेंपो मोड़ने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उधर से घर जल्दी पहुंच जाएंगे। रास्ते में एक सुनसान जगह पर पहुंचकर उसने टेंपो रोक दिया और महिला को डराकर दुष्कर्म किया।


महिला के मुताबिक कन्हई ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। न्यायालय ने बुधवार को मुकदमे की सुनवाई पूरी की। साक्ष्य के आधार पर आरोपी को दोषी पाते हुए सजा सुनाई। न्यायालय ने यह भी आदेश दिया कि जुर्माने की धनराशि में से दस हजार रुपये पीडिता को दिए जाएं।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »