Home हरदोई पिहानी में हुआ सभासद संघ का गठन

पिहानी में हुआ सभासद संघ का गठन


पिहानी हरदोई।
समाजसेवी व भाजपा नेता विमलेश गुप्ता के आवास पर कस्बे के 14 उपस्थित सभासदो के समक्ष सभासद संघ पिहानी का गठन किया गया। जिसमें सभासद संघ के संरक्षक वरिष्ठ भाजपा नेता अवधेश रस्तोगी व अध्यक्षा पूनम गुप्ता को चुना गया।
सभासदो ने अपना हक और सम्मान पाने के सभासद संघ का गठन किया। सभासद प्रतिनिधि विमलेश गुप्ता ने कहा कि सभासद संघ कस्बे के सभी सभासदो के हक की लड़ाई लड़ने के साथ ही सभासद अपनी बातों को अधिकारियों के समक्ष मजबूती से रख सके ।उन्होंने कहा कि पालिका हर माने में मनमानी करता है प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के कैम्प लगाए गए और उनके फार्म की फीडिंग के लिए एक जनसेवा केंद्र को अनाधिकृत रूप से आईडी पासवर्ड दे दिया गया जहां पर लोगों से 120 रुपया प्रति फार्म की वसूली की गई। कहा कि कैसे पालिका का पासवर्ड किसी जनसेवा केंद्र को दे दिया गया। । वरिष्ठ भाजपा नेता अवधेश रस्तोगी ने कहा कि अब पालिका की मनमानी बिल्कुल भी नही चलेगी अब पालिका में कोई भी काम होता है वह सभासदों की जानकारी में होगा। उन्होंने कहा कि कहा कि कई बार मांग करने के बाद भी पालिका की सीमा विस्तार के बाद अभी तक भूमि का चिन्हांकन नही कराया गया।पालिका द्वारा तालाब,कबाड़ और दुकानों को नीलाम कर दिया गया। नीलामी के समय न तो प्रशासक मौजूद थे और न ही ईओ। जब इसकी जानकारी मांगी गई तो कर्मचारियों ने सटीक जबाब न देते हुए एक दूसरे पर टाल दिया। गया। सभासद अभिषेक शुक्ला संजू ने पालिकाध्यक्ष के निधन के बाद हुए कार्यो की जांच कराने की मांग की। डॉ मुजाविर हुसैन ज़ैदी ने कहा कि नबाब तालाब के पश्चिम पुराने शौचालय की मरम्मत कराकर नए शौचालय की शक्ल दिए जाने की भी जांच कराने की मांग की। कफील खां ने कहा कि आवास के सर्वे में कर्मचारी धन उगाही करता है,सर्वे के दौरान सभासदो की उपस्थिति जरूरी होनी चाहिए। बैठक ने सभासदों ने एक स्वर में कहा अब बिना खुली बैठक और सूचना के यदि पालिका द्वारा कोई कार्य कराया जाता है तो उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। बैठक ने नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह,सुरेश बाल्मीकि, आबिद रजा, मतलूब अहमद,बली उल्ला आदि सभासद मौजूद रहे।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »