Home हरदोई पिहानी: हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

पिहानी: हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

हरदोई। पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निपनिया में शनिवार देर रात किशोर की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल तमंचे के साथ ही दो लाइसेंसी बंदूक भी मिली हैं। तीनों को जेल भेज दिया गया है।शनिवार देर रात ग्राम निपनिया में अपने घर की छत पर मौजूद अनुराग यादव (16) पुत्र परशुराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के चाचा संतराम ने अनिरुद्ध सिंह यादव और उसके पुत्रों अखिलेश और विमलेश, बबलू पुत्र ठाकुर सिंह यादव, अनूप व अजीत पुत्र प्रताप सिंह के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
सोमवार को एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मृतक अनुराग का बड़ा भाई ओमकार आरोपियों के परिवार की युवती को अपने साथ दिल्ली ले गया था और वहीं शादी कर रहने लगा था। इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में आरोपियों ने अनुराग की हत्या की है। एसपी ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पिहानी कोतवाल महेश चंद्र दबिश दे रहे थे। निपनिया पुल के पास रविवार रात दो बजे अखिलेश, बबलू और अनूप को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि बबलू और अनिरुद्ध के पास से एक-एक लाइसेंसी बंदूक, पांच कारतूस और दो खोखे मिले हैं। दोनों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »