Home हरदोई पीठ पर छुरा नहीं भोंकता:अनिल वर्मा

पीठ पर छुरा नहीं भोंकता:अनिल वर्मा

हरदोई। 27 नवंबर को संडीला विधानसभा क्षेत्र के झाबर मैदान में सपा में शामिल हुए पूर्व विधायक अनिल वर्मा और सत्यनरायण संतू ने मंगलवार को पार्टी के जिला कार्यालय में वार्ता की। सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू की मौजूदगी में पूर्व विधायक अनिल वर्मा खासे आक्रामक नजर आए।

सदर विधानसभा सीट से विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात दोहराते हुए उन्होंने कहा कि मेरी दोस्ती और दुश्मनी दोनों लंबी चलतीं हैं। पीठ पीछे छुरा नहीं भोंकता और जिस दल में रहता हूं, उसका विरोध नहीं करता।

यह भी पढ़ें : गैरहाजिरी पर 24 कर्मचारियों का सीडीओ ने रोका वेतन

नगर पालिका परिसर स्थित पार्टी कार्यालय में सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कार्यकर्ताओं के साथ दोनों पूर्व विधायकों का स्वागत किया। इसके बाद पूर्व विधायक अनिल वर्मा ने खुलकर अपनी बात रखी। कहा कि सदर सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने का इरादा है।

पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने तैयारी करने के लिए कह दिया है। चुनावी मुद्दों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अनिल वर्मा ने कहा कि विकास कार्यों के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार किया गया है।

ह भी पढ़ें : अनिश्वित कालीन हड़ताल पर स्वास्थ्यकर्मी

उन्होंने यह भी कहा कि वर्ष 2012 में नए परिसीमन पर चुनाव हुआ था। इसमें सदर सीट में पूर्व का बावन-हरियावां विधानसभा क्षेत्र का बड़ा हिस्सा शामिल है और बावन हरियावां से वह वर्ष 2002-07 तक विधायक रह चुके हैं। कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल का नाम लिए बिना ही उन्होंने तीखे वार किए। कहा कि जिले के एक नेता हैं, वह जिस पार्टी में जाते हैं, चुनाव में वह पार्टी जिले की सारी सीट हार जाती है और वह नेता या उनका बेटा चुनाव जीत जाता है।

अनिल वर्मा ने कहा कि मेरी जिससे दोस्ती है, वह वर्षों से है और जिससे दुश्मनी (राजनीतिक) है, वह भी वर्षों से है। पूर्व विधायक संतू ने कहा कि जिले की आठों सीटों पर सपा को मजबूत करने का कार्य करेंगे। जिलाध्यक्ष जीतू वर्मा ने कहा कि दोनों पूर्व विधायकों का बड़ा जनाधार है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »