Home हरदोई प्रेमिका की शादी रुकवाने को रचा खुद के अपहरण का नाटक

प्रेमिका की शादी रुकवाने को रचा खुद के अपहरण का नाटक

हरदोई जिले के कछौना में तीन दिन से लापता रेलवे कर्मी को पुलिस ने मंगलवार को संडीला की बरौनी क्रासिंग के पास तलाश लिया। पूछताछ में उसने खुद के अपहरण का नाटक रचने की बात स्वीकार की है। बताया कि रविवार को उसकी प्रेमिका की शादी थी, जिसे रोकने के लिए ही उसने ऐसा किया।

कोतवाल हंसमती ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। बालामऊ स्टेशन पर तैनात रेलवे कर्मी कमल किशोर उर्फ मोनू (26) पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी बुद्ध विहार कुकुही रविवार को घर से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर निकला था।


कुछ देर बाद कमल ने पत्नी सावित्री को फोन कर स्टेशन क्रासिंग के पास एक व्यक्ति के मौजूद होने व अनहोनी की आशंका जताई थी। इसके कुछ देर बाद उसका फोन बंद हो गया। उसकी पत्नी सावित्री ने कोतवाली पहुंचकर उसके अपहरण की सूचना दी थी।


बताया कि पास के एक गांव निवासी व्यक्ति की बेटी से उसके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपी ने दो साथियों की मदद से उसके पति का अपहरण कर लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस को मंगलवार को संडीला की बरौली क्रासिंग के पास कमल किशोर का मोबाइल ऑन होने की लोकेशन मिली।

इस पर पुलिस ने क्रासिंग के पास कमल किशोर को हिरासत में ले लिया। कोतवाल हंसमती ने बताया कि कमल अपहरण का नाटक रचकर प्रेमिका की शादी रुकवाना चाहता था। बताया कि मोबाइल बंद करने के बाद वह एक दोस्त के साथ कानपुर गया और वहां रुका। मंगलवार को वह वापस आ रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »