Home हरदोई प्रेमिका से बात करने पर दोस्त ने की हत्या

प्रेमिका से बात करने पर दोस्त ने की हत्या

पुलिस ने घटना का राजफाश करते हुए हत्यारोपित को किया गिरफ्तार 11 नवंबर को बैंक मित्र की हत्या कर लूटा गया था सामान

हरदोई: मल्लावां क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक (बैंक मित्र) की उसके दोस्त ने प्रेमिका से बात करने पर दोस्त ने की हत्या की थी। 11 नवंबर की रात हुए हत्याकांड में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर संचालक के लूटे गए रुपयों के साथ लैपटॉप भी बरामद कर लिया है।

देवमनपुर निवासी पंकज कुमार बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। 11 तारीख को उसकी धारदार हथियारों से हत्या कर रुपये और मोबाइल भी लूट लिया गया था। मामले का राजफाश करते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि पंकज की हत्या उसके गांव के ही अमित कुमार ने ही की थी। अमित का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ समय से पंकज कुमार भी उस लड़की से बात करने लगा था। अमित को जब पता चला तो उसने पंकज को काफी समझाया पर वह नहीं माना, जिस पर अमित ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली और एक बांका खरीद लाया। 11 तारीख को अमित ने पंकज को ग्राम कोशिया के पास आम के बाग में बुलाया और फिर बांके से उसकी हत्या कर उसके पास मौजूद 80 हजार रुपये, लैपटॉप और एटीएम मशीन लूट ली। पुलिस ने अमित को गिरफ्तार किया। अमित ने खेत में दोनों लैपटॉप और मोबाइल फेंक दिया था, जिसके साथ ही अन्य सामान और लूटे गए 80 हजार रुपयों में 56 हजार 775 रुपये भी पुलिस ने बरामद कर लिए। 25 हजार उसने खाते में जमा कर दिए थे, बाकी खर्च कर डाले। एसपी ने बताया कि पूरी टीम को पुरस्कृत और अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र दिए जा रहे हैं। दोस्त के मोबाइल में प्रेमिका की फोटो देखकर हो गया था खून का प्यासा पंकज और अमित के बीच गहरी दोस्ती थी, लेकिन अमित यह बिल्कुल नहीं चाहता था कि पंकज उसकी प्रेमिका से बात करे। जैसा कि पुलिस हिरासत में अमित ने बताया कि कई बार समझाने के बाद भी जब पंकज नहीं माना तो उसने हत्या की योजना बनाकर ही उसे बुलाया था, लेकिन पंकज के मोबाइल में प्रेमिका की फोटो देखी तो वह खून का प्यासा हो गया।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »