Home हरदोई RTO: फर्जी मुहर और अभिलेख मिलने पर केस दर्ज ,8 लोगों को...

RTO: फर्जी मुहर और अभिलेख मिलने पर केस दर्ज ,8 लोगों को जेल भेजा गया

हरदोई: छापेमारी के दौरान एआरटीओ कार्यालय के बाहर दुकानों में मिले फर्जी अभिलेखों और मुहर के मामले में तहसीलदार सदर ने कोतवाली शहर में एफआइआर दर्ज कराई है। दुकानों में मिले आठ लोगों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।

एआरटीओ कार्यालय में दलालों के खेल और फर्जीवाड़ा थी शिकायत

एआरटीओ कार्यालय में दलालों के खेल और फर्जीवाड़ा की शिकायत पर एसडीएम सदर लक्ष्मी एन. व सीओ सिटी विकास जायसवाल ने पुलिस फोर्स के साथ छापा मारा था। कार्यालय में काम कर रहे दलाल तो बाउंड्रीवाल कूदकर भाग गए, लेकिन अधिकारियों को दुकानों में काफी कुछ मिला। मोटर ट्रेनिग स्कूल का संचालन करने वाली दुकान को खुलवाया गया तो उसके अंदर व्यक्ति बंद मिला। जांच के दौरान दुकान में बहुत से अभिलेख मिले। दो दुकानों में फर्जी अभिलेख और मुहर मिलीं।

कोल्डड्रिक की दुकान पर मिले लैपटॉप में फर्जी कागज बनाए जाते थे। डायरी में बहुत से नंबर भी मिले। सभी अभिलेख और मुहर कब्जे में लेकर पुलिस ने मोमीनाबाद निवासी मधुर सिंह, धर्मशाला मार्ग निवासी आशुतोष, बावन चुंगी आलूथोक सोहनपाल कुशवाहा व शिवम कुशहावा, बिलग्राम के छिबरामऊ के महरोनामऊ निवासी सूर्य प्रताप सिंह, अशोक नगर चीलपुरवा निवासी कामरान अहमद, कोतवाली देहात की कुर्रिया निवासी जागेश्वर के साथ ही मनोज को हिरासत में ले लिया।

तहसीलदार सदर रामवीर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि धोखाधड़ी कर अभिलेख बनाए जाते थे। जो

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »