Home सीतापुर बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर छह संदिग्ध लोगों को दबोचा

बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर छह संदिग्ध लोगों को दबोचा

मानपुर (सीतापुर)। थाना क्षेत्र के परसेहरा गांव में सोमवार रात बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की। विरोध पर महिला को गोली मार कर जख्मी कर दिया था। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस ने कई संभावित ठिकानों पर दबिश देकर छह संदिग्धों को उठाया है। घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है। साथ ही पीड़ितों को बुलाकर पकड़े गए लोगों की पहचान भी कराई जा रही है। पुलिस का कहना है जिन थाना क्षेत्रों में इस तरह की घटनाएं हुई हैं, वहां के अपराधियों की कुंडली खंगाली जा रही है। बार्डर के थाना इलाकों में पुलिस छानबीन कर रही है।

मानपुर इलाके के परसेहरा गांव निवासी असलम के घर सोमवार रात करीब छह से अधिक बदमाशों ने धावा बोल दिया था। जब लूटपाट का असलम के बेटे व बहू ने विरोध किया तो बदमाशों ने बहू को गोली मार दी थी, जबकि असलम के बेटे जिब्राइल को असलहे के बट से पीटकर जख्मी कर दिया था। जिसके बाद बदमाश घर का सामान लूट ले गए थे। इसके अलावा गांव के निजामुद्दीन, जियाउद्दीन व लतीफ की दुकान से सामान व नगदी समेत करीब ढाई लाख का माल पार कर दिया गया था।
इंस्पेक्टर राय साहब द्विवेदी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।
इन टीमों में क्राइम ब्रांच, सर्विलांस, थानगांव, बिसवां व महोली पुलिस शामिल है। पुलिस टीम ने मंगलवार रात बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर छह संदिग्ध लोगों को दबोचा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »