Home हरदोई बलि देने आए 2 तांत्रिक गिरफ्तार

बलि देने आए 2 तांत्रिक गिरफ्तार

कोथावां (हरदोई) : बीमार महिला के उपचार के लिए आए दो तांत्रिक बच्ची की बलि देना चाहते थे। जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया।

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सदिकामऊ निवासी ब्रम्हा पुत्र द्वारिका की पत्नी रामदेवी की तबियत दो माह से खराब थी। भाई के दामाद ने झाड़ फूंक कराने की सलाह दी और तांत्रिकों का मोबाइल नंबर दिया। स्वजन ने बताया कि सीतापुर के थाना मिश्रिख के ग्राम तलुवापुर निवासी विद्या सागर 18 नवंबर को आया और रामदेवी को देखकर बताया था कि इस पर किसी का साया है। पूजा करनी होगी, इसके लिए पांच हजार रुपये और दो देशी शराब के पौआ लाकर रखना। शुक्रवार को विद्या सागर अपने एक और साथी ठाकुर प्रसाद के साथ आया और तंत्रमंत्र शुरू किया। तंत्रमंत्र के शुरू होने के बाद दोनों ने एक लड़की की बलि देने की बात कही, जिस पर ब्रम्हा के भाई नाराज हो गए। इसके बाद दोनों तांत्रिकों ने कहा कि रामदेवी का कोई नहीं बचा सकता है अब उसका मरना तय है। इतनी बात कहकर निकल गए। ब्रम्हा ने बेनीगंज कोतवाल राजकरन शर्मा को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने भाग रहे दोनों तांत्रिकों को नयागांव के निकट गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »