Home हरदोई बाइक पेड़ से टकराकर जली, एक जिंदा जला

बाइक पेड़ से टकराकर जली, एक जिंदा जला


हरियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदोई-पिहानी मार्ग पर बाइक सवार ममेरे भाई अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीम के पेड़ से जा टकराए। घटना में बाइक में आग लग गई और युवक की जलकर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलग्राम चुंगी निवासी रंजीत शुक्ला (22) पुत्र स्व. ब्रजकिशोर शुक्ला बिलग्राम रोड पर स्थित मैदा मिल में काम करता था। रंजीत के पारिवारिक मामा रामसेवक निवासी हरियावां थाना क्षेत्र के उतरा का निधन हो गया था। बुधवार को उनकी तेरहवीं थी।
इसमें शामिल होने के लिए रंजीत अपने ममेरे भाई अतुल कुमार (23) पुत्र स्व. श्रीकांत निवासी बिलग्राम चुंगी के साथ बाइक से उतरा गया था।
अतुल सदर तहसील में चपरासी है। शाम को दोनों एक ही बाइक से वापस आ रहे थे। हरदोई-पिहानी मार्ग पर उतरा तिराहे के निकट बाइक नीम के पेड़ से टकरा गई। पेड़ में टकराते ही बाइक जलने लगी और रंजीत भी जल गया। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।
इसी दौरान उधर से पिहानी के कोतवाल महेश चंद्र टीम के साथ गुजरे। उन्होंने झुलसे अतुल को जलती हुई बाइक से अलग खींचा और जिला अस्पताल भेजा। पुलिस के मुताबिक बाइक अतुल की थी और रंजीत इसे चला रहा था। अतुल को लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
रंजीत के पिता ब्रजकिशोर शुक्ला की मौत एक दशक पहले हो चुकी है। रंजीत के साथ उसकी मां गुड्डी देवी और छोटी बहन रहती है। दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। तीन बहनों के बीच रंजीत अकेला भाई था। उसकी मौत की जानकारी मिलते ही बहनें बदहवास हो गईं। मां गुड्डी देवी को संभालना मुश्किल हो गया।
पुलिस का जज्बा देख हर किसी ने की तारीफ
हरदोई से पिहानी जा रहे पिहानी कोतवाल महेश चंद्र ने मंजर देखा तो फौरन ही अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ सबसे पहले अतुल को निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया। इसका वीडियो भी वायरल हुआ। सोशल मीडिया से लेकर अन्य लोगों तक ने पुलिस के जज्बे की तारीफ की

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »