Home क्राइम बाराबंकी से अपहृत छात्र बघौली थाना क्षेत्र में रस्सियों से बंधा मिला

बाराबंकी से अपहृत छात्र बघौली थाना क्षेत्र में रस्सियों से बंधा मिला

कछौना (हरदोई)। बाराबंकी से अपहृत छात्र बुधवार दोपहर बघौली थाना क्षेत्र में ग्राम लोधी के निकट सड़क किनारे तालाबनुमा सूखे गड्ढे में रस्सियों से बंधा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने उसे सीएचसी कछौना में भर्ती कराया है।

बाराबंकी के ग्राम महादेवा पांडेयपुर निवासी शिवम यादव (17) पुत्र सिपाहीलाल यादव एक वर्ष से अपने फूफा कृपा शंकर यादव निवासी बंजरिया जनपद बाराबंकी के पास रहकर पढ़ाई करता है। वह इंटरमीडिएट का छात्र है। शिवम ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह कोचिंग के लिए निकला था। रास्ते में ही वैन से उतरे व्यक्ति ने उसके सिर पर वार कर दिया और वैन में घसीट लिया। इसके बाद उसे कुछ पता ही नहीं चला। बुधवार दोपहर वह रस्सियों से बंधा हरदोई लखनऊ मार्ग पर गड्ढे में पड़ा मिला।
बघौली सीओ उमा शंकर सिंह, बघौली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज मौके पर पहुंचे।। किशोर को एंबुलेंस से सीएचसी कछौना भेजा गया। सीओ उमा शंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी शिवम के परिजनों को दे दी गई है। भाई सत्यम ने बताया है कि उन लोगों ने गुमशुदगी की जानकारी मंगलवार को ही बाराबंकी में दे दी थी।
गत वर्ष अक्टूबर में भी हुआ था अपहरण
सूत्रों के अनुसार शिवम यादव का अपहरण गत वर्ष आठ अक्टूबर को भी हुआ था। तब वह तीन दिन बाद वनवसा में बंधा मिला था। उस मामले में भी कोई ठोस जानकारी तक परिजन नहीं पहुंच पाए थे। ाटना के बाद से ही शिवम को उसके परिजनों ने फूफा कृपा शंकर यादव के घर पर छोड़ दिया था

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »