Home हरदोई नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या

नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या

हरदोई: कोतवाली देहात क्षेत्र में नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वह इतना नशे में डूबा था कि हत्या के बाद बेटी को ढेलिया पर लादकर चिकित्सक के पास भी ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया।

सीओ सिटी ने बताया कि फील्ड यूनिट से भी जांच कराई गई है। चंपतपुरवा निवासी विपिन नशे का आदी था और आए दिन अपनी पत्नी मीरा के साथ मारपीट करता रहता था। पति की पिटाई से परेशान होकर मीरा अपने बच्चों को लेकर छह दिन पहले कोतवाली देहात क्षेत्र के रुद्दापुरवा निवासी मौसा अनंतराम के घर आ गई थी।

गुरुवार की शाम विपिन भी वहां पहुंच गया और मीरा से साथ चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। जैसा कि घरवालों ने बताया कि मीरा के मना करने पर वह मारपीट पर अमादा हो गया, सभी लोगों ने समझाया तो वह माना और फिर हरदोई चला आया। देर रात लौटा तो और ज्यादा नशे में था। आते ही मीरा से रात में ही चलने के लिए कहा। मीरा ने बताया कि उसका गला दबाने का प्रयास किया, लेकिन सभी ने बचा लिया।

रात में उसने बड़ी पुत्री बेबी (10) की सोते समय गला दबाकर हत्या कर दी और नशे में खुद शोर मचाते हुए बेबी पर किसी आत्मा का साया होने की बात कहने लगा, फिर उसे ठेलिया पर लिटाकर गांव के ही एक चिकित्सक के पास ले गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि विपिन ने नशे में बेटी का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मीरा की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है और आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »