Home हरदोई भाकियू अवध के बैनर तले आयोजित किसान पंचायत में गरजे किसान नेता

भाकियू अवध के बैनर तले आयोजित किसान पंचायत में गरजे किसान नेता

मनीष सविता-
पिहानी,हरदोई। बेपटरी विद्युत आपूर्ति और बिजली बिलों में गड़बड़ी सहित विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर सोमवार को भाकियू अवध के बैनर तले पिहानी पावर हाउस के प्रांगण में किसान पंचायत का आयोजन किया गया। कार्रवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला व तहसील अध्यक्ष राहुल मिश्रा ने कहा कि किसानों का उत्पीड़न बर्दाश्त नही किया जाएगा।


ज्ञापन अधिशाषी अभियंता विद्दुत विभाग हरदोई ,सहायक अभियंता विद्दुत विभाग शाहाबाद अवर अभियंता पिहानी , तहसीलदार शाहाबाद ,इंस्पेक्टर पिहानी 28 सूत्रीय ज्ञापन सौपा गया। अधिकारियों ने समस्या का संसाधन शीघ्र ही कराने का आश्वासन दिया।


पँचायत को सम्बोधित करते हुए किसान नेता राहुल मिश्रा ने बताया कि पिहानी ,राभा ,हरियावां ,गोपामऊ ,चठिया, आंझी ,आदि विद्दुत उपखंडों से जुड़े गावो में सरकार के कागजो पर 18 घंटे विद्युत आपूर्ति बहाल की जा रही हैं जर्जर जो चुके सिस्टम की बजह से गांवों बमुश्किल 4 से 5 घण्टे बिजली की आपूर्ति हो पाना बड़ी बात है उन्होंने ने कहा कि गांव के गरीब परिवारों को परिवार का पेट पालना मुश्किल हो रहा है लेकिन बिजली विभाग लापरवाही के कारण बिजली के बिल 25 से 30 हजार रुपये तक आ रहे है जिस कारण लोग परेशान है।
कार्यक्रम में पहुँचे संग़ठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला श्यामू ने किसानों के दर्द को साझा करते हुए कहा पावर हाउस में बैठे अधिकारी किसी भी कनेक्शन धारको की समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नही है जिससे लोग परेशान है ।,

जिला संरक्षक रमाकांत यादव ,पिहानी ब्लाक अध्यक्ष अतुल दीक्षित ,ब्लाक अध्यक्ष टोडरपुर अमिताभ सिंह ,बबलू यादव ,वाशिम खान ,अखिलेश बाजपेई आदि मौजूद रहे।

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »