Home हरदोई भाकियू ने आठ सूत्री मांगों को लेकर हरदोई- लखनऊ मार्ग किया जाम

भाकियू ने आठ सूत्री मांगों को लेकर हरदोई- लखनऊ मार्ग किया जाम

कछौना। भाकियू (अंबावता गुट) कार्यकर्ताओं ने आठ सूत्री मांगों को लेकर सोमवार दोपहर हरदोई लखनऊ मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने पर भी कार्यकर्ता नहीं माने। दो घंटे बाद एडीएम मौके पर पहुंचे और सभी मांगों पर न्याय संगत कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद जाम खुला। इस दौरान मार्ग पर बड़ी संख्या में वाहनों की कतारें लगी रहीं।

भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष अनूप कुमार पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 27 अक्टूबर को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया था। इसमें समस्याओं के निस्तारण कराने की मांग की गई थी, लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया। सिर्फ आश्वासन मिलते रहे। इससे नाराज भाकियू कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष केे नेतृत्व में सोमवार दोपहर हरदोई-लखनऊ मार्ग पर कछौना चौराहे के पास जाम लगा दिया। कार्यकर्ताओं ने डीएम और सीडीओ को मौके पर बुलाने की मांग की।
दोनों अफसरों को ज्ञापन देने के बाद ही जाम खोलने की बात कही गई। लगभग दो घंटे बाद एडीएम संजय सिंह, सीओ हरियावां एसआर कुशवाहा, संडीला तहसीलदार अंबिका चौधरी ने भाकियू नेताओं से बात कर समस्याओं का निस्तारण जल्द कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद कार्यकर्ता मौके से हटे। इस दौरान भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश कुमार शुक्ला भी मौजूद रहे। हालात देखते हुए कोतवाल संडीला एसपी शुक्ला, बघौली के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज, कासिमपुर के प्रभारी निरीक्षक दीपक रघुवंशी, कछौना के प्रभारी कोतवाल राज कुमार तिवारी के अलावा महिला पुलिस भी मौके पर तैनात रही।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »