Home हरदोई मिला महिला का शव, दहेज हत्या की रिपोर्ट

मिला महिला का शव, दहेज हत्या की रिपोर्ट

टड़ियावां। बक्खीपुरवा गांव निवासी विवाहिता का शव बुधवार की शाम घर के एक कमरे में फंदे पर लटकता पाया गया। भाई ने पति व ससुरालीजनों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम बक्खीपुरवा मजरा खेरिया नेवादा निवासी पिंकी (24) पत्नी विवेक पाल की बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर के एक कमरे में फंदे पर लटकता मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन घटना का कारण नहीं बता सके। सूचना मिलने के बाद कोतवाली देहात के ग्राम पूराबहादुर निवासी भाई दुर्गेश पाल व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। दुर्गेश पाल ने ससुरालीजनों पर दहेज के लिए बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है।
बताया कि उसने अपनी बहन की शादी पांच साल पहले विवेक के साथ की थी, उसके एक साल के दो जुड़वा बच्चे हैं। बताया कि शादी के बाद से ही पति व ससुरालीजन दहेज में अतिरिक्त नगदी की मांग को लेकर उसको परेशान करने लगे। मांग पूरी पर न होने पर बुधवार की शाम आरोपी पति विवेक, ससुर जैपाल, सास व विवाहित नंद सोनी ने पिंकी की हत्या कर दी और शव को फांसी पर लटका दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि भाई दुर्गेश की तहरीर पर पति समेत चारों आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »