Home हरदोई रैंकिग में टॉप पर रहा अरवल,सराहनीय काम पर सम्मान

रैंकिग में टॉप पर रहा अरवल,सराहनीय काम पर सम्मान

हरदोई:पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अलग अलग कई बिदुओं पर थाना प्रभारियों की रैंकिग शुरू कराई थी, जिसमें थानों को तीन श्रेणी में रखा गया। अपराध और वहां की कार्रवाई के आधार पर उनके सामान थाने से ही उनकी तुलना कराई गई और फिर सभी को मिले अंकों के आधार पर परिणाम घोषित किया गया। पहली बार ऐसी रैंकिग हुई जिसमें थाना प्रभारियों को खुद पता था कि उन्होंने क्या काम किया और उन्हें कितने अंक मिले होंगे, सभी के बीच जारी परिणामों में अरवल थाने ने सर्वाधिक अंक हासिल किए।

रैंकिग में टॉप पर रहा अरवल,हरियावां, दूसरे और अतरौली तीसरे स्थान पर रहा

सराहनीय काम पर सम्मान की मुहिम में नवंबर में अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया। पूरे माह की समीक्षा के आधार पर सम्मानित पुलिस कर्मियों में आइजीआरएस सेल के कांस्टेबल अजय सिंह को बेहतर कार्य करने पर, विवेचनाओं के निस्तारण में उप निरीक्षक अशोक कुमार थाना अरवल को बेस्ट विवेचक, एंटी रोमियों में सराहनीय कार्य करने पर महिला उपनिरीक्षक भावना भारद्वाज कोतवाली देहात मय टीम के साथ सम्मानित किया।

इसी तरह पिहानी के कंप्यूटर आपरेटर नरेंद्र को बेस्ट कम्प्यूटर आपरेटर, शाहाबाद कोतवाली के उपनिरीक्षक शिव प्रसाद द्विवेदी को मय पुलिस टीम के बेस्ट पीआरवी ऑफ द मंथ, पाली थाने के कांस्टेबल विकास कुमार को बेस्ट पैरोकार ऑफ द मंथ, पुलिस लाइन के हेड कांस्टेबल बलदेव गोस्वामी को बेस्ट ट्रैफिक कर्मी ऑफ द मंथ, कोतवाली शहर के हेड मोहर्रिर रामाधार सिंह को बेस्ट क्राइम हेडमुंशी ऑफ द मंथ, थाना पिहानी के कांस्टेबल दिलीप को बेस्ट बीट आरक्षी ऑफ द मंथ, कोतवाली देहात की महिला कांस्टेबल उत्कर्षा सिंह को बेस्ट महिला हेल्प डेस्क ऑफ द मंथ, एलआइयू कांस्टेबल संजय कुमार को वेस्ट एलआइयू कर्मी ऑफ द मंथ, बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक राजकरन शर्मा को मय टीम के साथ बेस्ट एसआर केस निस्तारण व मल्लावां कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह को मय टीम के साथ मुकदमे का राजफाश करने पर सम्मानित किया

थाना प्रभारियों के काम और अपराध नियंत्रण के आधार पर कराई जा रही रैंकिग में अरवल थाना टॉप पर रहा, जबकि बघौली थाना सबसे पीछे रहा। अच्छा प्रदर्शन करने वाले थानों की सराहना करते हुए फिसड्डी रहे थाना प्रभारियों को एसपी ने चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि अगली रैंकिग में भी खराब प्रदर्शन वाले थाना प्रभारियों को हटा दिया जाएगा।

हरियावां, दूसरे और अतरौली तीसरे स्थान पर रहा। इसी तरह संडीला चार, सुरसा पांच, शाहाबाद छह, बिलग्राम सात, बेनीगंज और माधौगंज सामन अंक मिलने पर दोनों आठ नंबर पर रहे। जबकि कोतवाली देहात और पिहानी समान अंक पर नौ नंबर पर रहे। कोतवाली शहर 10, टड़ियावां 11, मल्लावां 12, सांडी 13, कासिमपुर 14, बेहटागोकुल 15, मझिला 16, हरपालपुर 17, कछौना 18, पाली 19, पचदेवरा 20, लोनार 21 और बघौली 22 नंबर पर रहा। एसपी ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को रैंकिग समझा दी गई है, फिर से समीक्षा होगी और जो लगातार फेल होगा उसे थानाध्यक्ष के पद से हटा दिया जाएगा।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »