Home हरदोई रैन बसेरा में ठहरने वाले यात्रियों को कोविड-19 की गाईड लाइन का...

रैन बसेरा में ठहरने वाले यात्रियों को कोविड-19 की गाईड लाइन का अनुपालन कराना सुनिश्चित करेः-अविनाश कुमार

विगत 22 दिसम्बर देर सायं-मौसम परिवर्तन के कारण बढ़ती ठण्ड ने लोगो को ठिठुरने पर मजबूर कर दिया है ऐसी स्थिति में जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने घने कुहरे एवं ठण्ड से लोगो को बचाने के लिए नगर पंचायतों एवं नगर पालियों में जलाये जा रहे अलाव एवं रैन बसेरों का देर सायं निरीक्षण किया।

रैन बसेरा किसी प्रकार की कमी न हो:जिलाधिकारी


उन्होने अपने निरीक्षण में रोडवेज बस स्टैण्ड पर जलाये जा रहे अलाव के आस पास बैठे लोगो से वार्ता करते हुए कहा कि जो लोग पूरी रात गुजारने वाले है वे लोग पास ही में बने रैन बसेरों में जाकर अपनी रात बिता सकते है। इसके उपरान्त नगर पालिका परिसर में बने रैन बसेरा का निरीक्षण करते हुए वहाॅ उपस्थित लोगो से बात करते हुए रैन बसेरा में किसी प्रकार की कमी न होने की जानकारी प्राप्त की।

नगर पालिका हरदोई द्वारा बनाये गये रैन बसेरा में कोविड-19 हेल्प डेस्क के साथ ही समस्त सुविधाएं मौजूद थी। इसके उपरान्त बारात घर में बनाये गये रैन बसेरा का निरीक्षण करते हुए उपस्थित चैकीदार मो0 शाहिद से जानकारी प्राप्त करने के साथ ही रेलवे स्टेशन पर बनाये गये रैन बसेरा एवं अलाव का भी निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से आने जाने वाली टेªनों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करते हुए दूरगामी यात्रियों को रैन बसेरों में ठहराने एवं रात्रि के समय में लगातार अलाव जलाने के लिए निर्देशित किया। उन्होने कहा कि रैन बसेरों में ठहरने वाले यात्रियों को कोविड-19 की गाईड लाइन का अनुपालन कराना सुनिश्चित करे। इस अवसर पर नगर मजिस्टेªट जंग बहादुर यादव, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका हरदोई रवि शुक्ला आदि उपस्थित रहे।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »