Home क्राइम लव जिहाद: नाबालिग लड़की को धार्मिक पहचान छिपाकर भगा ले गया इमरान

लव जिहाद: नाबालिग लड़की को धार्मिक पहचान छिपाकर भगा ले गया इमरान

बलिया: बलिया में एक युवक द्वारा अपनी धार्मिक पहचान छिपा कर नाबालिग लड़की को भगाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस आननफानन हरकत में आई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूर्व युवती के परिजनों ने सक्रियता दिखाते हुए लड़की को खुद बरामद तो कर लिया था लेकिन आरोपित इमरान मौके से फरार हो गया था। 

लड़की के पिता ने सुखपुरा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि मेरे पड़ोस के एक मकान में काम करने के लिए अल्पसंख्यक वर्ग का एक युवक आया था। वह वहां रंगाई-पोताई का काम करने लगा। इसी बीच किसी तरह मेरी लड़की का मोबाइल नंबर उसे मिल गया। जिसके बाद वह उससे फोन पर बातें करने लगा। आरोप लगाया कि उसने अपनी धार्मिक पहचान भी छिपा रखी थी।

बताया कि 18 नवम्बर की शाम लड़की को शादी का झांसा देकर गुपचुप वह भगा ले गया। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो लोगों ने गांव के लोगों के सहयोग से उसका पीछा किया और बलिया शहर के कुंवर सिंह चौराहे पर लड़की के साथ दिख गया। परिजनों के अनुसार संभवतः वह कहीं भागने की फिराक में था। लोगों को देख कर वह लड़की को वहीं छोड़कर भाग गया। लड़की के पिता से तहरीर मिलने के साथ ही सुखपुरा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर बलिया सिकंदर मार्ग पर करनई के समीप से आरोपित युवक को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में न्यायालय भेज दिया है।

इस बारे में थानाध्यक्ष सुखपुरा वीरेंद्र कुमार यादव का कहना है कि यह मामला लव जिहाद का नहीं है। लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय भेज दिया। लड़का अल्पसंख्यक वर्ग का है यह सबको पता था, लड़की को भी पता था। लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है, इसके बाद रिपोर्ट आने पर अन्‍य धाराएं जोड़ी जाएंगी।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »