Home हरदोई लाइसेंस बनवाने में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

लाइसेंस बनवाने में सोशल डिस्टेंसिंग फेल

हरदोई।

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए शादी समारोह में 100 लोगों को बुलाने का आदेश

एआरटीओ कार्यालय में लाइसेंस बनवाने के लिए आ रहे लोगों को यहां के जिम्मेदारों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नही दिया जा रहा है। वहीं अन्य प्रदेशों में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते शादी समारोह में 100 लोगों को बुलाने का आदेश दिया गया है। लेकिन यहां खतरे को हल्के में लिया जा रहा है। न तो आवेदक जागरूक नजर आ रहे हैं और न ही विभागीय जिम्मेदार।

नई लाइसेंस, डुप्लीकेट, गाड़ी ट्रांसफर के अलावा अन्य काम कराने के लिए एआरटीओ कार्यालय में लोग पहुंच रहे हैं। लेकिन यहां पर विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से लाइन में लगने वालों को कोई भी कोरोना के प्रति जागरूक करता नही दिखाई दे रहा है। लाइन में लोग आपस में चिपक कर ही खड़े हो रहे हैं।

मास्क के नाम पर एक दो से अधिक उपयोग नही करते नजर आए। लाइन में लगे सुनील ने बताया लाइसेंस के लिए फोटो कराने के लिए काफी देर से लाइन में खड़े हैं, लेकिन आगे पीछे के लोग मास्क समेत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए कोई नही आया।

आरआई विकास यादव ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दो जगह बायोमैट्रिक्स कराई जाएगी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लगातार निर्देश दिया जा रहा है। हर किसी को बचाव के उपाय करते हुए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने में सहयोग देना चाहिए।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »