Home हरदोई शराब पीने से एक मजदूर की मौत

शराब पीने से एक मजदूर की मौत

पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के गांव गणेशपुर के एक ईंट भट्ठे पर अत्यधिक शराब का सेवन करने से दो मजदूरों की हालत बिगड़ गई। इनमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। उधर जहरीली शराब पीकर मौत की सूचना से पुलिस में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पालीमुकीमपुर थाना क्षेत्र के गांव गनेशपुर स्थित ईंट भट्ठे पर महोबा जिले के गांव सालग निवासी 25 वर्षीय बाबूलाल पुत्र जियाला व सीताराम पुत्र नंदराम मजदूरी करते थे। बुधवार को शराब पीने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। तत्काल ही वहां मौजूद मजदूर दोनों को निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया गया।

हालत गंभीर होने पर सीताराम को मलखान सिंह जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहरीली शराब पीने से मजदूर की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। इस पर एसओ नरेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बाबूलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मजदूरों के ठेकेदार मनप्यारे ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि दोनों मजदूर कई दिनों से शराब पी रहे थे। अत्यधिक शराब पीने से यह घटना हुई है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »