Home हरदोई पिहानी: शाहपुर सैदान में विधायक ने किया बारातघर का उदघाटन

पिहानी: शाहपुर सैदान में विधायक ने किया बारातघर का उदघाटन

पिहानी,हरदोई। क्षेत्रीय विधायक श्यामप्रकाश ने शाहपुर सैदान में नवनिर्मित बारात का उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि अब गांव वालों को शादी आदि मांगलिक कार्यक्रमो के लिए भटकना नही पड़ेगा। कार्यक्रम का संचालन उमाकांत सिंह ने किया।


विधायक श्याम प्रकाश शाहपुर सैदान गांव में बारातघर का लोकार्पण करते हुए कहा कि जब से सरकारी स्कूलों में बारात रोकने पर पाबंदी लगी है तब से ग्रामीणों को दिक्कतें हो रहीं हैं। हर गांव में बारात घर का होना बहुत जरूरी हो गया है। इसलिए हमारा प्रयास रहेगा कि हर गांव में बारात घर बने। उन्होंने कहा कि शाहपुर गांव की मुख्य सड़क को सही कराने की मांग ग्रामीणों ने की है,प्रयास किया जाएगा कि शीघ्र ही सड़क सही हो सके। कार्यक्रम में प्रधानों के समाप्त हो रहे कार्यकाल को लेकर भी चर्चा हुई कि प्रधानों को ही जिम्मेदारी दी जाए।

विधायक ने कहा कि पूरी कोशिश रहेगी कि ग्राम पंचायत का बजट सेक्रेटरी न खर्च कर सके और दोबारा प्रधान बनने के बाद उस धन का सदुपयोग विकास कार्यों में हो। इस दौरान उनके साथ विधायक प्रतिनिधि धर्मेश मिश्रा, पीयूष शुक्ला, नंदलाल शास्त्री, धीरज गुप्ता, गिरीश बाजपेयी, अरुणेश तिवारी,भाजपा के पिहानी नगर अध्यक्ष आदर्श सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »