Home हरदोई संडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

संडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

संडीला (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किराना व्यापारी के वाहन चालक ने कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की फर्जी कहानी अपने दोस्त के साथ मिलकर रच डाली। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

संडीला कस्बे के अतरौली रोड निवासी शुभम गुप्ता की किराने की दुकान अतरौली रोड पर ही है। सोमवार को उन्होंने किराने का सामान पिकअप चालक मिथुन पुत्र अमृतलाल से अलग-अलग जगह भेजा था। मिथुन ने ग्राम मोहम्मदपुर और मनिकापुर में किराने की दुकानों पर माल उतार दिया।

मनिकापुर के दुकानदार शैलेंद्र से 46 हजार रुपये और मोहम्मदपुर के दुकानदार राजू गुप्ता से तीस हजार रुपये लेकर सोमवार रात लगभग आठ बजे वापस निकला था। इसके बाद मिथुन ने शुभम को फोन कर जानकारी दी कि एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर 76 हजार रुपये लूट लिए। पिकअप की चाबी लेकर फरार हो गए।


मंगलवार दोपहर दो बजे शुभम ने घटना की तहरीर संडीला कोतवाल एसपी शुक्ला को दी। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर जांच करने गए तो घटना संदिग्ध लगी। चालक मिथुन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि इमलियाबाग निवासी दोस्त सलमान पुत्र शहाबद्दीन के साथ मिलकर खुद ही लूट की कहानी रची थी।

ग्राम तकिया के निकट सलमान को बुलाकर 46 हजार रुपये दे दिए थे और तीस हजार रुपये अपने ही घर पर रख लिए थे। इसके बाद उसने शुभम को लूट की जानकारी दी थी। मिथुन ने बताया कि वह कार खरीदना चाहता था कि और इसके लिए रुपयों की जरूरत थी। सलमान को रुपये रखने के बदले पांच हजार रुपये देने की बात तय हुई थी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »