Home हरदोई सऊदी अरब से लौटे युवक ने शादी से पहले की खुदकुशी,13 दिन...

सऊदी अरब से लौटे युवक ने शादी से पहले की खुदकुशी,13 दिन बाद थी शादी

सऊदी अरब से वापस आए युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, 13 दिन बाद थी शादी

बीते मंगलवार की रात सऊदी अरब से वापस आए युवक ने शादी से महज 13 दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार सुबह उसका शव कमरे में फांसी पर लटकता मिला। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कृपालपुर निवासी प्रदीप (25) पुत्र नन्हक्के पिछले कुछ वर्ष से सऊदी अरब में रहकर एक बिस्कुट कंपनी में काम करता था। दो दिसंबर को उसका तिलक और नौ दिसंबर को शादी होनी थी। इसके मद्देनजर वह बीते मंगलवार की रात ही सऊदी अरब से अपने गांव वापस आया था।


परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात प्रदीप ने अपने घर में सभी परिजनों के साथ खाना खाया और फिर पड़ोस में ही स्थित नवनिर्मित मकान में लेटने के लिए चला गया। गुरुवार सुबह जब काफी देर तक प्रदीप पुराने घर नहीं आया तो उसकी बहन पूनम जगाने के लिए नए घर गई।


यहां कुंडी खटकाने पर भी दरवाजा न खुलने पर कमरे के पीछे के गेट से अंदर गई तो प्रदीप का शव रस्सी से बने फांसी के फंदे पर छत के कुंडे से लटकता मिला। शव देखकर पूनम बदहवास होकर चिल्ल्लाने लगी, तो अन्य परिजन व पड़ोसी मौके पर पहुंच गए।


इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, तो कोथावां चौकी प्रभारी शिव शंकर मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव को फांसी से उतरवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रदीप सात भाई बहनों में चौथे नंबर का था।

सऊदी अरब में रहने वाले प्रदीप की शादी परिजनों ने अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से तय की थी। परिजनों में शादी को लेकर खासा उत्साह था।
दो दिसंबर को होने वाले तिलक समारोह के लिए कार्ड भी वितरित किए जा चुके थे और बरात के लिए भी करीबी रिश्तेदारों को निमंत्रण दिया जा चुका है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »