Home हरदोई किसानों के समर्थन में सपा का प्रदर्शन,38 सपाइयों को पुलिस ने लिया...

किसानों के समर्थन में सपा का प्रदर्शन,38 सपाइयों को पुलिस ने लिया हिरासत में

हरदोई : राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किसानों के समर्थन में सोमवार को सपाइयों ने बाइक रैली निकालकर प्रदर्शन किया। जिला मुख्यालय पर कार्यालय परिसर को जाने वाले गेट पर ही बैरीकेडिग कर सपाइयों को निकलने नहीं दिया गया। धक्का मुक्की कर निकलने का प्रयास कर रहे सपाइयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं पूरे जिले में विरोध प्रदर्शन किया गया।

38 सपाइयों को लिया हिरासत में

जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कार्यकर्ताओं के साथ बाइक से नगर पालिका परिसर से बाहर निकलने का प्रयास किया। पुलिस ने बैरीकेडिग लगाकर कार्यकर्ताओं को आगे नहीं जाने दिया।पुलिस ने हंगामा करने पर 38 सपाइयों को हिरासत में लिया।

वहीं हिरासत में लिए गए सपाइयों को शाम को रिहा कर दिया गया। शाहाबाद में सपा के पूर्व प्रदेश सचिव सरताज खान के नेतृत्व में वाजिद खेल स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ता बाइक यात्रा निकालने के लिए एकत्र होने लगे। जानकारी होने पर एसडीएम पुलिस बल के साथ कार्यालय पहुंच गए और कार्यकर्ताओं को बाइक रैली नहीं निकालने दी।

संडीला में सपा विधान सभा अध्यक्ष आरपी यादव के नेतृत्व में निकलने जा रही बाइक रैली को पुलिस ने बैरीकेडिग कर ब्लॉक के सामने रोक लिया और नेताओं को हिरासत में ले लिया। पिहानी में डाकबंगले के पास सपा की बाइक रैली को सीओ एसआर कुशवाहा व इंस्पेक्टर महेश चंद्र सहित पुलिस फोर्स ने नहीं निकलने दिया।

पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी, हफीज मंसूरी रहे मौजूद

पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी, हफीज मंसूरी मौजूद रहे। बघौली में सांडी विधानसभा अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद अयूब के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। पूर्व जिलाध्यक्ष शराफत अली के गांव सिकंदरपुर से पूर्व सांसद ऊषा वर्मा द्वारा झंडा दिखाकर शुरू की गई रैली जैसे ही बघौली रेलवे फाटक पर पहुंची। थाना प्रभारी बघौली जितेंद्र मोहन सरोज ने रैली रोककर सभी को हिरासत में ले लिया।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »