Home सीतापुर सीएमओ दफ्तर के कर्मचारी व बंदी समेत 11 और कोरोना संक्रमित मिले

सीएमओ दफ्तर के कर्मचारी व बंदी समेत 11 और कोरोना संक्रमित मिले

सीतापुर। जिले में कोरोना का कहर जारी है। संक्रमण से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को आरएमपी कॉलेज के प्राचार्य समेत दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। सीएमओ दफ्तर के कर्मचारी व बंदी समेत 11 और कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी का इलाज शुरू करा दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना से अब तक 56 मौतें हो चुकी हैं।

शहर के सिविल लाइंस निवासी आरके सिंह आरएमपी डिग्री कॉलेज के प्राचार्य थे। वह कई दिन पूर्व बीमार हो गए थे। बुखार, जुकाम, खांसी की समस्या लगातार बनी थी। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अनिल अग्रवाल ने बताया कि प्राचार्य को कई दिनों से बुुखार आ रहा था। वह प्राइवेट में इलाज करा रहे थे, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई। इस पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल स्थित एल-2 वार्ड में भर्ती कराया था। बताया कि लक्षणों के आधार पर कोरोना की शंका होने पर प्राचार्य की बुधवार सुबह जांच कराई गई थी।
कुछ देर बाद आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालत बिगड़ने पर उन्हें रेफर करने की तैयारी चल रही थी। दोपहर के वक्त में उनकी एल-2 वार्ड में ही मौत हो गई है। सीएमएस ने बताया कि आगे की कार्रवाई कोविड प्रोटोकाल के नियमों के तहत की जा रही है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के ऑनलाइन कोरोना पोर्टल पर एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि, कोरोना से मरने वाले इस मरीज के बारे में स्वास्थ्य विभाग को अभी जानकारी नहीं है। मरीज कहां का रहने वाला है, कब संक्रमित हुआ था, इसकी जानकारी जुटाने में विभाग के जिम्मेदार लगे हुए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, बुधवार को कोरोना की आई रिपोर्ट में असरफनगर, कस्बाती टोला, शेखपुर, कटौर देवकलिया, सिविल लाइंस, सीएमओ दफ्तर का एक कर्मचारी, जेल का बंदी, पिसावां, हमीरपुर में भी एक-एक मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है। सीएमओ डॉ. आलोक वर्मा ने बताया कि कोरोना से मरने वाले दूसरे मरीज के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। संक्रमित मिले मरीजों का इलाज शुरू करा दिया गया है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »