Home सीतापुर सीतापुर : कमलापुर बवाल में भाजपा समर्थित प्रत्याशी के 5 समर्थक दबोचे

सीतापुर : कमलापुर बवाल में भाजपा समर्थित प्रत्याशी के 5 समर्थक दबोचे

सीतापुर : कसमंडा ब्लाक में नामांकन के दौरान गुरुवार को हाईवे पर फायरिग व हथगोला फेंकने के मामले में पुलिस ने अब तक एक पक्ष से पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद जेल गए सभी पांच आरोपित भाजपा प्रत्याशी गुड्डी देवी के समर्थक हैं।

यह भी पढ़ें : मतदान के दौरान विधायक या चेयरमैन को ब्लाक परिसर में प्रवेश नहीं: जिलाधिकारी

इनमें कुलदीप शुक्ल, प्रशांत तिवारी, बलराम अवस्थी, लकी सिंह व आसिफ हैं। इनमें पुलिस ने प्रशांत के पास पिस्टल, बलराम के कब्जे से रायफल व लकी सिंह के पास से बंदूक बरामद की है। बरामद शस्त्र लाइसेंसी बताए जा रहे हैं। घटनास्थल से बरामद दो कारों को पुलिस ने सीज कर कमलापुर थाने में खड़ा कराया है।

दस ब्लाक प्रमुख निर्विरोध, 5 को मिले प्रमाण पत्र

वहीं घटना के दूसरे दिन शुक्रवार को दूसरे पक्ष से भाजपा समर्थित उम्मीदवार गुड्डी देवी के पक्षकार सरैंया अकबरपुर के महावीर की तरफ से भी पुलिस ने छह आरोपितों के विरुद्ध नामजद मुकदमा लिखा है। इसमें जेपी सिंह, अभिषेक सिंह, मेहुल यादव, शिव मोहन यादव, रवि सिंह व शिव मोहन यादव का भतीजा नामजद हुआ है।

ये सभी आरोपित प्रमुख पद की निर्दलीय उम्मीदवार मुन्नी देवी पक्ष के बताए जा रहे हैं। महावीर ने पुलिस को बताया है कि वह दीपक शुक्ल के ड्राइवर है। कार से उतरकर दीपक शुक्ल भाजपा उम्मीदवार गुड्डी देवी का नामांकन कराने ब्लाक कार्यालय गए थे। इसी बीच आरोपित फायरिग व हथगोला फेंकने लगे थे।

यह भी पढ़ें : 9 ब्लाकों में आज चुने जाएंगे ब्लाक प्रमुख

उससे उसकी कार क्षतिग्रस्त हुई है। कमलापुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया, महावीर की तहरीर पर नामजद अभियुक्तों में सात लोगों को हिरासत में लिया है। इन्हें पूछताछ के बाद शनिवार को जेल भेजेंगे।

निलंबित होंगे बरामद लाइसेंसी शस्त्र

कमलापुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया, नामजद आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। हमले के दौरान उपद्रवी जिस वाहन से आए थे, उनमें दो कारें भी सीज हुई हैं। उपद्रव में शामिल तीन लोगों के कब्जे से पिस्टल, रायफल व बंदूक बरामद हुई है। इन शस्त्रों के लाइसेंस के निलंबन की कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी की जा रही है।

रोजगार सम्बधित ख़बरें
- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »