Home गोरखपुर गोरखपुर: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर,...

गोरखपुर: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में भरा सिंदूर, हक्का-बक्का रह गया दूल्हा

गोरखपुर: जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात शादी में अजीब वाकया हुआ। जयमाल के स्टेज पर चढ़कर अचानक प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। यह देख दूल्हा समेत शादी में मौजूद लोग सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें : गन्ना विकास समिति के गेट पर किसानों ने जड़ा ताला, सचिव से तीखी नोकझोंक

इस मामले की सूचना दुल्हन के परिजनों ने पुलिस(डायल 112) को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात तीन बजे तक ग्राम प्रधान, वृद्धजनों और बुद्धिजीवियों की मदद से मामला सुलझा दिया। गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा करा कर अपने साथ घर ले गया।

हरपुर बुदहट इलाके के एक गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ माह पहले प्रेमी युवक बाहर कमाने चला गया। इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी। प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया।

यह भी पढ़ें : गैरहाजिरी पर 24 कर्मचारियों का सीडीओ ने रोका वेतन

एक दिसंबर को लड़की की शादी थी, बरात आ गई। दूल्हा व दुल्हन वरमाला के स्टेज पर थे। इसी बीच अचानक प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद युवक व दुल्हन एक दूसरे के गले मिल गए। यह देख वहां मौजूद दूल्हा व अन्य लोग अवाक रह गए।

लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया। उधर प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया। वह अपने घर चला गया। इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई। गुरुवार सुबह दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला गया।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »