Home क्राइम सड़क सुरक्षा नियमो का पालन जरूरी-रामकेवल

सड़क सुरक्षा नियमो का पालन जरूरी-रामकेवल

पिहानी,हरदोई। जहानीखेड़ा में कैस्ट्रोल सारथी मित्र की ओर से लरनेट स्किल्स ने गोविंद ढाबा पर ट्रक चालकों को यातायात के नियम बताए गए और उन्हें जागरूक किया गया। मुख्य अतिथि जहानीखेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज रामकेवल तिवारी ने ट्रक चालकों को सम्बोधित करते हुए कहा यातायात में सड़क सुरक्षा नियमो का पालन एवम सतर्कता बहुत जरूरी है।


उन्होंने कहा ट्रक चालक दिन रात सफर करते हैं इसलिए जरूरी है सड़क सुरक्षा नियमो का पालन के साथ समय पर आराम जरूर करें और सुरक्षित सफर करते हुए अपने गंतव्य तक पंहुचे। लरनेट स्किल्स के मुख्य ट्रेनर राजेंद्र सिंह ने जूम एप के मध्यम से ट्रक चालकों से संवाद करते हुए कहा कि कोरोना के संकट में भी ट्रक चालक अपने परिवार से दूर थे और खाद्यान्न आदि को पहुंचाने में मदद कर रहे थे।

सड़क सुरक्षा नियमो का पालन कर खुद भी सुरक्षित रहकर अपने बच्चों का भविष्य भी सुरक्षित रखें

जब सब लोग घरों में थे तब ट्रक चालक आम दिनों की तरह सफर में थे। उन्होंने चालकों को विभिन्न जानकारियां देते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा नियमो का पालन करके ट्रक चालक खुद भी सुरक्षित रहकर अपने बच्चों का भविष्य भी सुरक्षित रख सकते हैं।

व्यायाम भी जरूरी है क्योंकि इससे तनाव कम होता है और मन शांत रहता है। रात को सफर के दौरान अधिक सतर्कता बरतनी चाहिए और जंगली जानवर मिलने पर लाइट बंद करके चुपचाप बैठ जाना चाहिए। ट्रेनिंग के दौरान ट्रक चालकों को कोरोना सुरक्षा किट का भी वितरण किया गया। ट्रक चालकों ने खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें काफी महत्वपूर्ण जानकारियां मिली जो उनके लिए काफी उपयोगी है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »