Home लखीमपुर लखीमपुर : चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़...

लखीमपुर : चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला हिस्ट्रीशीटर मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार

निघासन। सोमवार की रात चौकी इंचार्ज और एक सिपाही समेत चार पर फायरिंग के आरोपी हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची को स्वाट टीम और थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने बुधवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

दो बार पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर चुका हिस्ट्रीशीटर मिर्ची तीसरी बार भी पुलिस पर फायरिंग करने से नहीं चूका। गनीमत रही कि बुलेट जैकेट पहने होने की वजह से कोतवाल डीके सिंह मिर्ची की फायरिंग में बाल-बाल बच गए। सुबह करीब आठ बजे घटनास्थल पहुंचकर एसपी विजय ढुल ने भी मौके का मुआयना किया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें – मोबाइल लूटने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार

एसपी विजय ढुल ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे पुलिस को दुलही गन्ना क्रय केंद्र पुल के पास हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची की लोकेशन मिली, जिसके बाद पहले से ही पुलिस हमले को लेकर किरकिरी झेल रही पुलिस ने तौकीर की गिरफ्तारी के लिए दुलही साइफन के पास उसे घेर लिया। 

शादी समारोह में शामिल भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य पर हमला

स्वा़ट टीम समेत निघासन इंस्पेक्टर डीके सिंह, ढखेरवा चौकी इंचार्ज लाल बहादुर मिश्र व अन्य पुलिस बल ने जब हिस्ट्रीशीटर तौकीर को घेर लिया तो उसने एक बार फिर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई क्रॉस फायरिंग में तौकीर के तमंचे से निकली कोतवाल डीके सिंह को जा लगी।

गनीमत रही की वह बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे, जिससे बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिसिया फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची के बायें पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर पहले सीएचसी और बाद में फिर बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

पूरी ख़बर के लिए क्लिक करें – IMA ने बाबा रामदेव को भेजेगा 1000 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस

कोतवाल डीके सिंह की तहरीर पर पुलिस ने 307, 333, 323, व आईपीसी की धारा सात सीएलएएएक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके अलावा उसके पास से एक अदद पोनिया 12 बोर, दो खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस बरामद किया है।

हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची को पकड़ने में सीओ पीके वर्मा, स्वाट टीम के अलावा प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह, ढखेरवा चौकी इंचार्ज लालबहादुर मिश्रा, कांस्टेबल वसीम हासमी समेत कई पुलिस कर्मी शामिल रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
- Advertisment -

Most Popular

डीएम अविनाश कुमार, सीडीओ आकांक्षा राना समेत 126 महादानियों ने किया रक्तदान

हरदोई। अमर उजाला फाउंडेशन के तत्वावधान में बुधवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 126 महादानियों ने रक्तदान कर समाज को जनहित में...

क्या है ‘ग्लू ग्रांट’ (Glue Grant) योजना व ‘मेटा विश्‍वविद्यालय’ (Meta University)अवधारण?

चालीस केंद्रीय विश्वविद्यालय अकादमिक क्रेडिट बैंक व यूजी पाठ्यक्रमों में बहु-विषयक (multidisciplinary) को प्रोत्साहित करने के लिए ग्लू ग्रांट (Glue Grant) जैसे...

रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने...

65 बाघों का घर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व, Pilibhit Tiger Reserve

पीलीभीत बाध अभयारण्य उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में स्थित है और 2014 में इसे टाइगर रिजर्व के रूप में अधिसूचित किया...

Recent Comments

Translate »