Home देश हैदराबाद में बारिश का कहर, 11 की मौत

हैदराबाद में बारिश का कहर, 11 की मौत


तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। इसमें से 9 लोगों की मौत तो बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने से हुई है। मंगलवार को भारी बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हो गया और घरों में पानी घुस गया है। इतना ही नहीं, हैदराबाद में पूरी तरह से जल सैलाब सा मंजर हो गया है। कहीं पानी में कार बहती दिखी तो कहीं कमर से अधिक तक लोग पानी में डूबे दिखे। 

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, पिछले दो दिनों में यहां भारी बारिश के कारण बंदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में एक दीवार गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि निजी बाउंड्री वॉल गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान मैंने शाहाबाद में फंसे बस यात्रियों को लिफ्ट दी और अब मैं तालाबकट्टा और यसरब नगर की ओर जा रहा हूं।

वहीं, पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो घरों की दीवार पर कुछ बड़े चट्टान गिर गए, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। वहीं, एक अन्य घटना में इब्राहिमपटनम इलाके में पुराने घर की छत गिरने से 40 साल की महिला और उसकी 15 साल की बेटी की मौत हो गई। 

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »