होममनोरंजनबिकिनी पहन समंदर में उतरीं जान्हवी कपूर

बिकिनी पहन समंदर में उतरीं जान्हवी कपूर

spot_img

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी बहन खुशी कपूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं। जान्हवी और खुशी कपूर दोनों ही बहनें इन छुट्टियों में काफी मजे कर रही हैं। जिसकी झलकियां दोनों सोशल मीडिया के जरिए भी दिखा रही हैं। Photo credit – janhvi Kapoor Insta

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बिकिनी पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जान्हवी तस्वीरों में बिकिनी पहनी हुई हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें :  सबसे सस्ता इंटरनेट डेटा भारत में! फोन पर समय बर्बादी में भारतीय निकले चीन-अमेरिका से आगे

जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी फ्लोरल प्रिंट बिकिनी पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने कमर में सेम प्रिंट का स्कार्फ भी पहना हुआ है।

janhvi4 2021 11 12 17956 min
जाह्नवी कपूर बोल्ड फोटोज़

जान्हवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी का लुक भी देखते ही बन रहा है। जान्हवी की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले जान्हवी ने अपनी कुछ तस्वीरें और शेयर की थीं। जिनमें वो अपनी बहन और दोस्तों के साथ दुबई के डेजर्ट में मस्ती करती दिख रही थीं। जान्हवी कपूर की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें