होममनोरंजनहरदोई और मलिहाबाद के बीच हुई स्पेशल ट्रेन पर ‘‘जहां 4...

हरदोई और मलिहाबाद के बीच हुई स्पेशल ट्रेन पर ‘‘जहां 4 यार’’ की शूटिंग

spot_img

हरदोई। मलिहाबाद स्टेशन पर जरूरी सीन शूट करने के बाद तय शेड्यूल के तहत निर्देशक कमल पांडेय ने रविवार को कलाकारों के साथ चलती हुई स्पेशल ट्रेन में फिल्म ‘जहां 4 यार’ के महत्वपूर्ण सीन शूट किए। मलिहाबाद से होते हुए ट्रेन लगभग 2 बजे हरदोई स्टेशन पहुंची। कुछ देर यहां रुकने के बाद शूटिंग यूनिट वापस मलिहाबाद के लिए रवाना हो गई।

हरदोई : ओम शिव त्रिपाठी ने JAM ऑल इंडिया रैंक 326 हासिल कर जिले का बढाया मान

गाजियाबाद के सौंदर्या प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म जहां 4 यार का निर्माण किया जा रहा है। पूर्व निर्धारित शेड्यूल के तहत कलाकारों ने शनिवार सुबह पांच बजे से रात 11:55 तक मलिहाबाद स्टेशन पर फिल्म के कई सीन शूट किए। रविवार को निर्देशक कमल पांडेय की मौजूदगी में मलिहाबाद स्टेशन से हरदोई तक इंजन व चार वैगन की स्पेशल ट्रेन में फिल्म के कई सीन शूट किए। सुबह 10:30 बजे मलिहाबाद से निकली स्पेशल ट्रेन लगभग 2 बजे हरदोई स्टेशन पहुंची।

यूपी पंचायत चुनाव : जानिए हरदोई की आरक्षण लिस्ट

निर्देशक कमल पांडेय ने बताया कि फिल्म जहां 4 यार चार महिलाओं के जीवन पर आधारित है। फिल्म के निर्माण का काम लगभग पूरा हो गया है। फिल्म अक्तूबर में रिलीज की जाएगी।सौंदर्या प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड फिल्म जहां चार यार में प्रख्यात अभिनेत्री स्वरा भास्कर, शिखा तस्लानिया, मेहर विज व पूजा चोपड़ा मुख्य किरदार निभाएंगी। इसके साथी फिल्म में बॉलीवुड के अन्य कई कलाकारों द्वारा भी अभिनय किया जा रहा है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

रेलवे से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि सौंदर्या प्रोडक्शन हाउस को शूटिंग की अनुमति देने से पहले कंपनी के अधिकारियों से 1.30 लाख रुपये लाइसेंस फीस ली गई है। कंपनी से ढाई लाख रुपये की सिक्योरिटी जमा कराने के साथ ही पांच लाख रुपये की बैंक गारंटी ली गई और 20 करोड़ रुपये का बीमा, अनुबंध व इंडेम्रिटी बांड भी लिया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें