होमशाहजहांपुरशाहजहांपुर: पुलिस पर अभद्रता का आरोप, धरने पर बैठे पूर्व विधायक

शाहजहांपुर: पुलिस पर अभद्रता का आरोप, धरने पर बैठे पूर्व विधायक

spot_img

शाहजहांपुर। ग्राम समिति की बैठक में प्रधान और पूर्व प्रधान के समर्थकों के बीच लाठी-डंडे चलने से कई लोग घायल हो गए। वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव पुलिस पर समर्थकों से अभद्रता का आरोप लगाते हुए थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। लगभग आधे घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक के अनुरोध पर और कार्रवाई के आश्वासन पर धरना खत्म किया गया।

यह भी पढ़ें – 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में खून से लथपथ मिली

गढ़ियारंगीन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुड़िया खेड़ा आजमाबाद की ग्राम पंचायत समिति की बैठक दोपहर करीब एक बजे प्राथमिक विद्यालय में हो रही थी। ग्राम प्रधान कल्पना यादव सदस्यों के साथ विद्यालय में पहुंचीं और समिति गठन की कार्यवाही शुरू की। वहीं दूसरे पक्ष पूर्व प्रधान संजीव मिश्रा भी कुछ लोगों के साथ वहां पहुंच गए। प्रधान पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों का मीटिंग में आने का कारण पूछा। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें दोनों पक्षों के पांच-छह लोगों को चोटे आईं हैं। प्रधान पक्ष ने घटना की सूचना पुलिस को दी और तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जैतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

यह भी पढ़ें – जीटी रोड पर शव रखकर किया था प्रदर्शन, भारतीय वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत 50 पर रिपोर्ट

प्रधान पक्ष ने कटरा से सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव को घटना की जानकारी दी। राजेश यादव तत्काल थाने पहुंच गए। यहां पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुंदरलाल ने कहा कि अतिरिक्त लोग बाहर चले जाएं। इस पर पूर्व विधायक नाराज हो गए और थाने के बाहर समर्थकों संग धरने पर बैठ गए। आधे घंटे तक समर्थक नारेबाजी करते रहे। किसी तरह थाना प्रभारी निरीक्षक ने पूर्व विधायक को मनाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब वह वापस चले गए।

यह भी पढ़ें – 300 क्विंटल सरकारी गेहूं लदा ट्रक FCI गेट से गायब

पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं पूर्व प्रधान संजीव मिश्रा ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अजमाबाद में अपने कार्यकर्ता के यहां बैठे थे। वर्तमान प्रधान के परिवार के साथ कुछ लोगों ने वहां उन पर हमला कर दिया जिससे वह एवं उनके कई समर्थक घायल हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक सुंदरलाल वर्मा ने बताया कि पूर्व विधायक राजेश यादव थाने आए थे। विवाद की कोई बात नहीं है। दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें