Home हरदोई 1.40 करोड़ की ठगी, दो गिरफ्तार

1.40 करोड़ की ठगी, दो गिरफ्तार

संडीला : पांच करोड़ का ब्याज मुक्त ऋण दिलाने के एवज में टैक्स और फाइल चार्ज के नाम पर हुई 1 करोड़ 40 लाख की ठगी में पुलिस ने कथित कंपनी की डायरेक्टर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। डायरेक्टर दिल्ली की रहने वाली है, जबकि कर्मी बुलंदशहर का है।

पांच करोड़ का ब्याज मुक्त ऋण दिलाने के एवज में टैक्स और फाइल चार्ज के नाम पर हुई 1 करोड़ 40 लाख की ठगी

कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौरी खालसा निवासी सैदाय हुसैन तहसील में अमीन हैं। वर्ष 2014 से 2017 से उनसे अलग अलग किस्तों में 1 करोड़ 40 लाख की ठगी हुई थी। वर्ष 2017 में न्यायालय के आदेश पर उन्होंने संडीला कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि जनवरी 2014 में उनके पास एक्सिस वैल्यू कार्ड प्राइवेट लिमिटेड, बाबा फरीदपुर, वेस्ट पटेल नगर, नई दिल्ली से पायल शर्मा नाम की महिला ने काल किया था। महिला ने कहा था कि शून्य ब्याज पर पांच करोड़ का ऋण मिलना है। टैक्स के नाम पर उन्होंने एसबीआइ खाता से पहली बार में 2,93,215 रुपया जमा कर दिए। उनके अनुसार 2014 से 2016 के बीच कर्मचारी संजना सक्सेना, निखिल शर्मा, अजय नेगी, इमरान, पंकज शर्मा व प्रबंधक ने फोन कर एक करोड़ 40 लाख रुपये जमा करा लिए। बैंक के माध्यम से धोखाधड़ी के उद्देश्य से खाता खोले जाने की जानकारी लगी तो 25 फरवरी 2017 को कार्रवाई शुरू की। 1.40 करोड़ की ठगी के मामले की विवेचना कर रहे कस्बा चौकी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि जांच में डायरेक्टर न्यू सलेमपुर दिल्ली निवासी नौसिन फातिमा पत्नी मोहित एवं बुलंदशहर के पूरा निवासी मोमिन का नाम सामने आया। रविवार की सुबह संडीला बस स्टैंड से उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »