Home हरदोई 20 हजार का इनामी गिरफ्तार

20 हजार का इनामी गिरफ्तार

हरदोई : शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में ढ़ाई वर्ष पूर्व जेवर की खातिर दामाद और फिर बेटी की हत्या करने वाले पिता के साथ शामिल उसके साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके ऊपर 20 हजार का इनाम घोषित था।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि जनपद शाहजहांपुर के थाना कटरा के ग्राम मढि़या भमौरी निवासी सेवाराम की ओर से मामला दर्ज कराया गया था।

जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसका पुत्र दिलीप ढाई वर्ष पूर्व अपनी पत्नी सोनी के साथ शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हर्रई निवासी राम लडैते के घर आया था। जहां पर उसका जेवर वापस करने को लेकर विवाद हुआ। उसके बेहोश होने पर रामलडैते ने अपने पुत्र पवन, ब्रजेश और पत्नी रामबेटी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी और मकान बेच कर जनपद उन्नाव के थाना बांगरमऊ के मुहल्ला प्रेमगंज में रहने लगा था। पुलिस ने घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था।

ब्रजेश कुमार फरार चल रहा था। उस पर पुलिस की ओर से बीस हजार का इनाम घोषित किया गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके विरुद्ध कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »