Home हरदोई गैरहाजिरी पर 24 कर्मचारियों का सीडीओ ने रोका वेतन

गैरहाजिरी पर 24 कर्मचारियों का सीडीओ ने रोका वेतन

हरदोई। ब्लाकों में तैनात कर्मचारियों की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हो रहा है। सीडीओ की सख्ती के बाद भी कर्मियों के गैरहाजिर रहने की आदत नहीं जा रही। गत चार दिनों में ब्लाकों में गैरहाजिर रहे 24 कर्मियों का अनुपस्थिति वाले दिन का वेतन रोकने के निर्देश सीडीओ आकांक्षा राना ने दिए हैं।

पराग अग्रवाल: ट्विटर के नए सीईओ को आईआईटी बॉम्बे ने दी बधाई

ब्लाक कार्यालयों में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों की कार्यप्रणाली में सुधार के उद्देश्य से सीडीओ ने उपस्थिति जांचने की व्यवस्था बनाई है। डीडीओ इसकी निगरानी कर रहे हैं। गत सोमवार को बेंहदर विकास खंड में ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अवर अभियंता सूर्यमणि यादव, बिलग्राम के अली सब्बर जैदी और सांडी के मोहम्मद आसिफ गैरहाजिर मिले थे।

बिलग्राम के एडीओ पंचायत जितेंद्र कुमार गुप्ता भी अनुपस्थित मिले। 26 नवंबर को बेंहदर विकास खंड के जेई लघु सिंचाई मनोज कुमार शुक्ला, बिलग्राम के एडीओ पंचायत जितेंद्र कुमार गुप्ता, टड़ियावां के अरविंद कुमार गुप्ता, कोथावां के एडीओ समाज कल्याण जगत सिंह और टड़ियावां के राजेंद्र कुमार गुप्ता गैरहाजिर रहे।

25 को बिलग्राम के एडीओ पंचायत जितेंद्र कुमार गुप्ता, टड़ियावां के अरविंद कुमार वर्मा, कोथावां के एडीओ सहकारिता इश्तियाक अहमद खां, बेंहदर के जेई लघु सिंचाई मनोज कुमार शुक्ला, कोथावां के जेई आरईएस विवेक पांडेय और मल्लावां के मुकर्रर हुसैन भी कार्यालय में नहीं मिले।

27 नवंबर को टड़ियावां के एडीओ पंचायत एके वर्मा, सांडी के जेई लघु सिंचाई रामअवध, बिलग्राम के एडीओ पंचायत जितेंद्र कुमार गुप्ता और पीआरडी के ब्लाक अफसर शिखानाथ द्विवेदी, भरावन के रामानंद गैरहाजिर रहे थे।

27 को ही अहिरोरी के एडीओ पंचायत वीरेंद्र कुमार वर्मा, बीटी अमित कुमार और जेई लघु सिंचाई प्रमोद कुमार, बेंहदर के जेई लघु सिंचाई मनोज कुमार शुक्ला भी अनुपस्थित थे। जिला विकास अधिकारी की आख्या पर सीडीओ आकांक्षा राना ने इन सभी का गैरहाजिरी के दिन का वेतन रोक दिया है।

रोजगार से जुडी खबरों के लिए डाउनलोड करें ROJGAR ALERT App

- Advertisment -

Most Popular

जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

रायबरेली : उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब पीने से चार लोगों की मौत...

भाजपा में बगावत, पूर्व MLA सतीश वर्मा ने बसपा से ठोकी ताल

हरदोई : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे दल- बदल का खेल तेज हो गया है।...

‘स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

HBN: 11वीं सदी के सुधारक और वैष्णव संत, श्री रामानुज (रामानुजाचार्य)की 216 फीट ऊंची 'स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी' पर काम तेजी से चल...

समस्त निर्वाचन कार्मिकों को कोविड टीकाकरण का बूस्टर डोज प्रशिक्षण कक्ष में ही कराये जाने की व्यवस्था की जा रही हैः-आकांक्षा राना

हरदोई : मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी कार्मिक, कार्मिक एवं प्रशिक्षण आकांक्षा राना ने बताया है कि विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में...
Translate »