Home हरदोई 25 सेशन में 2500 लोगों को Corona वैक्सीन का लगेगा टीका:- सी0एम0ओ0

25 सेशन में 2500 लोगों को Corona वैक्सीन का लगेगा टीका:- सी0एम0ओ0

सभी चिकित्सक एवं हेल्थ वर्कर प्राथमिकता पर Corona टीकाकरण करायें तथा अन्य लोगों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें:- जिलाधिकारी

100 बेड अस्पताल में आयोजित दूसरे चरण के कोविड-19 टीकाकरण का शुभारम्भ जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने फीता काट कर किया। टीकाकरण कार्यक्रम के अन्तर्गत मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सूर्यमणि त्रिपाठी एवं डिप्टी सीएमओ डा0 स्वामी दयाल सहित अन्य चिकित्सक एवं हेल्थ वर्कर को जिलाधिकारी की उपस्थित में Corona वैक्सीन टीकाकरण किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने उपस्थित एवं हेल्थ वर्कर से कहा कि शासन की मंशानुसार सभी लोग प्राथमिकता पर Corona वैक्सीन टीकाकरण करायें और अन्य लोगों को भी Corona वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।


इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी ने टीकारण कराने के उपरान्त कहा कि मैं टीकारण के बाद प्रसन्न हूॅं और मुझे किसी प्रकार का कोई इन्फेक्शन नहीं हुआ है। उन्होने आम जनता एवं हेल्थ वर्कर से अपील की है कि अपनी बारी आने पर उत्साह पूर्वक टीकाकरण करायें, टीकारण से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होता है।

सीएमओ ने बताया कि आज के Corona टीकाकरण अभियान में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भरावन में 03 सेशन, जिला महिला चिकित्सालय हरदोई में 02 सेशन, 100 बेड चिकित्सालय में 01 सेशन, सीएचसी बेंहदर, हरपालपुर, कछौना, कोथावां, माधौगंज, मल्लावां, पिहानी, साण्डी में 02 सेशन तथा सीएचसी सण्डीला में 03 सेशन आयोजित कर प्रत्येक सेशन में 100 लोगों का टीकाकरण कर कुल 25 सेशन में 2500 लोगों को Corona वैक्सीन का टीका लगाया जायेगा। इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी दिव्या निगम, डा0 धीरेन्द्र सिंह, डा0 प्रशान्त, संजू कश्यप, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, हेल्थ वर्कर आदि उपस्थित रहे।

पेशकार एवं आशुलिपिक पद के लिए 05 फरवरी तक आवेदन प्रेषित करें:- मा0 न्यायाधीश

मा0 जिला न्यायाधीश राघवेन्द्र ने अवगत कराया है कि उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के अनुपालन में जनपद में गठित स्थायी लोक अदालत में रिक्त एक पद पेशकार एवं एक पद आशुलिपिक के पद पर निश्चित मानदेय पर 02 के लिए संविदा के आधार पर नियुक्ति किया जाना है।


उन्होने कहा है कि उक्त पदों पर नियुक्ति उ0प्र0 राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के अनुसार कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से 02 वर्ष अथवा 65 वर्ष की आयु पूर्ण करने तक, जो पहले हो के लिए की जायेगी। मा0 जनपद न्यायाधीश ने कहा है कि इच्छुक व्यक्ति उक्त पदों के लिए अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप पर भरकर 05 फरवरी 2021 तक सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, हरदोई के कार्यालय में प्रेषित करें।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »