Home हरदोई हरदोई: गैर इरादतन हत्या के 4 अभियुक्त गिरफ्तार, भेजे गए जेल

हरदोई: गैर इरादतन हत्या के 4 अभियुक्त गिरफ्तार, भेजे गए जेल

हरदोई अरवल : बीते कुछ दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के गांव में कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को मामूली विवाद में मारपीट कर घायल कर दिया गया था ,जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। घटना के संबंध में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश की जा रही थी। पुलिस द्वारा चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें – हरदोई : मुख्यमंत्री जी ने जिले के नवनिर्वाचित प्रधान से किया सीधा संवाद

आपको बता दें कि ग्राम- दयालपुर थाना -अरवल में बीते 23 मई को बकरी के विवाद में हुई मारपीट में ब्रजकिशोर पुत्र सिद्धगोपाल निवासी ग्राम- दयालपुर थाना- अरवल को रामकिशोर पुत्र श्रीकृष्ण, अमित पुत्र रामकिशोर ,सुनील कुमार पुत्र श्रीपाल, रामवीर पुत्र दुर्विजय सर्व निवासीगण ग्राम- दयालपुर थाना- अरवल एवं सर्वेश पुत्र श्रीकृष्ण तथा संजीव उर्फ संजू पुत्र श्रीकृष्ण ने लोहे की सरिया से हमला कर घायल कर दिया था, जिससे ब्रजकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –आंधी में उड़ा पंडाल, करंट से 3 बरातियों समेत 4 की मौत

ब्रजकिशोर की उपचार के दौरान मृत्यु हो जाने के संबंध में वांछित अभियुक्तगण रामकिशोर पुत्र श्री कृष्ण, अमित पुत्र रामकिशोर सुनील कुमार पुत्र श्रीपाल एवं रामवीर पुत्र दुर्विजय सर्व निवासीगण ग्राम -दयालपुर थाना अरवल जिला- हरदोई की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देश व अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी तथा क्षेत्राधिकारी हरपालपुर के निर्देशानुसार थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

पुलिस द्वारा घटना के संबंध में विभिन्न बिंदुओं पर जांच करते हुए सर्विलांस एवं अन्य माध्यमों के द्वारा उक्त चार अभियुक्तों को थाना क्षेत्र के बेड़ीजोर तिराहे पर फर्रुखाबाद जाने की फिराक में मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें –141 रिक्रूटों का प्रशिक्षण पूरा,हुई पासिंग आउट परेड

अरवल थाना पुलिस द्वारा चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया तथा जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है, बाकी बचे दो फरार अभियुक्तों की तलाश में थाना पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है ।घटना में मारपीट के दौरान प्रयुक्त सामान की बरामदगी भी पुलिस द्वारा की गई ,जिसमें रामकिशोर पुत्र श्रीकृष्ण के पास से मारपीट के दौरान प्रयुक्त एक अदद लोहे की सरिया अमित पुत्र रामकिशोर के पास से एक अदद लाठी, सुनील पुत्र श्रीपाल के पास से एक अदद लाठी तथा संजीव उर्फ संजू पुत्र श्रीकृष्ण से मारपीट के दौरान प्रयुक्त एक अदद लाठी बरामद की गई।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में शामिल टीम में थानाध्यक्ष अरवल ओम प्रकाश सिंह कांस्टेबल आशीष स्वामी ,कांस्टेबल आकाश गिरी, कांस्टेबल श्याम बिहारी, कांस्टेबल मलखान सिंह एवं कांस्टेबल अमर चौधरी द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका अदा की गई।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »