Home हरदोई हरदोई : भाजपा जिलाध्यक्ष समेत 50 लोगों ने किया रक्तदान

हरदोई : भाजपा जिलाध्यक्ष समेत 50 लोगों ने किया रक्तदान

हरदोई। सेवा ही संगठन मंत्र को लेकर भाजपा ने धर्मशाला रोड स्थित क्षत्रिय भवन में शनिवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष समेत 50 पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सबसे बड़ा महादान करके रक्तदानियों में अपना नाम शुमार करवा लिया।

भारतीय जनता पार्टी केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में चल रही सरकार के सफलतम 7 वर्ष पूर्ण होने पर एक सेवा सप्ताह का अभियान चला रही है जिसके अंतर्गत समाज के अति पिछड़े एवं निर्बल वर्ग के लोगों को सेवा के माध्यम से संगठन एवं सरकार की योजनाओं से लाभवन्तित किया जाए भाजपा का कार्यकर्ता जन जन तक पहुंच कर इस अभियान में जुटे दवा भोजन अन्य सामग्री का वितरण करें यहां तक की जरूरत पड़ने पर किसी की जान बचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता अपने को समर्पित करें।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें – 30 जून तक हर हाल में स्थापित हो जाए ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट: नितिन अग्रवाल

इसके अतिरिक्त यह रक्तदान उन लोगों के लिए भी है जो इस कोरोना महामारी में रक्त के लिए परेशान हुए हैं भाजपा द्वारा आम जनमानस के हित के लिए यह रक्तदान एक छोटा सा प्रयास है।रक्तदान शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए कोरोना महामारी के इस दौर में किसी को भी रक्त की आवश्यकता पड़ने पर रक्त उपलब्ध कराया जा सके ।

रक्तदान शिविर के दौरान जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा नीरज ने कहा कि इस संकट की घड़ी में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आम जनमानस के हित के लिए समर्पित है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा भारत के प्रत्येक कोने मे भोजन पानी दवा रक्तदान आदि सेवा कार्यों मे निरंतर लगे हुए हैं और आगे भी निरंतर सेवा में कार्यरत रहेंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें –जिले की शराब दुकानों का किया गया निरीक्षण, 6 दुकानों का किया चालान

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा लोगों को स्वस्थ करने का कार्य करेगी। यहां तक की खून की कमी भी नहीं आने देगी। शिविर में जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री, जिला महामंत्री सत्येंद्र राजपूत, आकाश सिंह, प्रखर अग्निहोत्री, असद इराकी, फुरकान जैदी, सौरभ सिंह गौर, निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख समीर सिंह, स्वर्णिमा सिंह सहित 50 ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर चौहान, संजय सिंह, संदीप अवस्थी, गांगेश पाठक, अतुल सिंह, राजाबक्श सिंह, राजेश सिंह, सुभाष पांडे, मो. अकील खान रक्तदान में प्रमुख रूप से नवनीत बाजपेयी,कुलदीप दीक्षित,रहमतुल्ला,आदित्य सिंह मझिया,आशाराम रामू, श्री कृष्ण वर्मा आदि मौजूद रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »